अखिलेश तुम जियो हजारो साल: जगदीश राय

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन जिले भर में धूमधाम से मनाया गया। कोरोना संक्रमण को देखते हुए अलग अलग रहकर सपाईयों ने अपने अपने क्षेत्र में केक काटकर हर्षोल्लास के साथ अखिलेश के जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाने का प्रयास किया।

पूर्व मंत्री जगदीश नारायण राय के आवास जफराबाद विधानसभा के कबीरूद्दीपुर गांव में अखिलेश यादव का 46 वां जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया। पहले जगदीश राय ने केक काटा उसके बाद पौध रोपण,हाईस्कूल इण्टर के मेधावी छात्रों का सम्मान किया गया। अंत में पात्रों को राशन बांटा गया। इस मौके पर श्री राय ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को दीर्घआयु होने की ईश्वर से प्रार्थना करते हुए उपस्थित कार्यकर्ताओं से आवाह्न किया कि 2022 विधानसभा चुनाव में यूपी में सपा की सरकार बनाने व पुनः अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तन,मन और धन से लग जाय। उन्होने कहा कि सही मायने में सपा ही किसानों,मजदूरो, नौजवानों ,व्यापारियों समेत हर वर्ग की हितैषी है। अखिलेश ही यूपी को सजा सवार सकते है। वही उत्तर प्रदेश को तरक्की पर लाकर हर युवा को रोजगार मुहैया करा सकते है।
सपा नेता दिनेश यादव फौजी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में डा. राममनोहर लोहिया के पदचिन्हों पर चलकर पार्टी को और सशक्त व मजबूत बनायें। इस महामारी में असहायों एवं जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सभी को आगे आना चाहिये। इस अवसर पर अनिल यादव फौजी प्रधान, मेवालाल यादव, मुकेश यादव, रवि यादव, राकेश यादव, मोनू यादव, अवधेश, भीम यादव, अजय प्रजापति, सचिन यादव, राज यादव, सर्वेश यादव आदि मौजूद रहे।

इसी कड़ी में जिलाअध्यक्ष लालबहादुर यादव मे नगर के प्रेमराजपूर मे निशुल्क वृद्धा आश्रम में जाकर वहां वृध्दो को कपडे, साडी,फल वितरण किया वहीं पेड़ भी लगाने का काम किया उन्होंने कहा अखिलेश यादव ही देश मे ऐसे नेता है जो गरीब किसानों की दर्द समझते हैं आज ऐसे महान नेता का जन्मदिन है तो हम लोग लाचार कमजोर की थोड़ी मदद करने का प्रयास किया आज जिस तरह वृध्दो को जब पता चला की अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर हमलोगों को ये तोफा मिला लोग बहुत प्रशंसा करते हुए बोले कि जब अखिलेश यादव की सरकार थी तो इस वृध्दा आश्रम मे हमलोगों को कोई कमी नहीं थी उन्होंने अखिलेश यादव को आशीर्वाद दिया और आगे मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया साथ मे श्याम बहादुर पाल ,हिशामुद्दीन शाह शकील अहमद,राहुल त्रिपाठी, शिवजीत यादव,डॉ लक्ष्मी कान्त यादव, अलमाश सिध्धिकी, संजीव यादव, अरशद कुरैशी, संजय आडवानी, आरिफ हबीब,अज्जू मौर्या, रिजवान हैदर ,शेखू, अंकित यादव, आदि रहे। 

Related

news 3485230979071720408

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item