शिराज ए हिन्द डाॅट काम एक विश्वस्नीय सूचना स्रोत बन चुका है : अश्वनी सिंह

तेरे सीने में ना सही मेरे सीने में ही सही 
 हो कहीं भी मगर आग जलनी चाहिए 
मेरा मकसद सिर्फ़ हंगामा खड़ा करना नही 
मेरी कोशिश है कि ये सूरत बदलनी चाहिए  
               भारत और विश्व में फैली कोरोना त्रासदी के समय बधाई  कुछ असामयिक प्रतीत होती है। फिर भी यह सोचकर कि पत्रकारिता समय या असमय न देखते हुए समान रूप से कार्यरत रहती है, मैं अपने उद्गार व्य क्त करने के लिए स्वतंत्र अनुभव करता हूँ। 
मैं  शिराज ए  हिन्द  न्यूज़ पोर्टल को उसकी सातवीं  वर्षगांठ पर हृदय से बधाई देता हूँ। इन सात  वर्षों की यात्रा शिराज ए हिन्द डाॅट काम  द्वारा सफलतापूर्वक पूरी की गई है। राजेश श्रीवास्तव , जिन्हें मैं कई वर्षों  से जानता हूँ, उनकी कल्पनाशीलता और कड़े परिश्रम का फल है कि आज शिराज ए हिन्द डाॅट काम  एक विश्वस्नीय सूचना स्रोत बन चुका है। शिराज ए  हिन्द डाॅट काम के  की इस अपार सफलता के संबंध में श्री राजेश श्रीवास्तव जी  के अंतरंग लोगों को छोड़कर बहुत से लोगों को यह आभास नहीं होगा कि शिराज ए  हिन्द डाॅट काम  की सफलता में जितना श्रेय उन्हें जाता है उससे कहीं अधिक उनके देश विदेश के प्रशंसकों को जाता है जो 40लाख से अधिक उनके फालोवर्स हैं ,आज www.shirazehind.com के संस्थापक  राजेश श्रीवास्तव  को जौनपुर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथी उन्हे "गुरु "कह कर पुकारते हैं जो विभिन्न धर्म और विचारधारा के हैं और प्रतिवर्ष गुरुपुर्णिमा पावन पर्व पर उनका आशीर्वाद लेना नही भूलते उनके कई हेडिंग और समाचार देश के नामचीन अखबारों में स्थान प्राप्त होता है , आज जब सोशल मीडिया में 80% असत्य या अतिरंजित समाचार दिखाई पड़ते हैं ऐसे में www.shirazehind.com  की प्रासंगिकता स्वयंसिद्ध है और इसीलिए शिराज ए  हिन्द डाॅट काम  मेरा व्यक्तिगत न्यूज़ पोर्टल है।  यदाकदा मैं ग़ैर पत्रकार होते हुए भी हिंदी में अपने विचार इस प्लेटफ़ॉर्म पर प्रस्तुत करने का दुस्साहस करता रहता हूँ।
मैं शिराजे
शिराज ए  हिन्द डाॅट काम के निडरता और निष्पक्षता  भरी खबरों का कायल हूँ जो समाज के आम आदमी की आवाज बनती है शिराज ए  हिन्द डाॅट काम के उज्जवल भविष्य की सफलता तथा नई ऊंचाइयों के लिए हृदय की गहराइयों से आकांक्षा  करता हूँ। 2019 को www.shirazehind.com  के छठवें  वर्षगाँठ पर कार्यक्रम का  संचालन करते हुए कहा था कि ”शिराज ए  हिंद डाॅट काम जिसके साथ मैं जुङा हूँ उन्होने शपथ ली है कि वे ईमानदार पत्रकारिता करेंगे,  हर्ष है कि सिराजे हिन्द डाॅट काम इस पर  दृढ़ है। पुनः मैं शिराज ए  हिन्द डाॅट काम के संस्थापक बङे भाई राजेश श्रीवास्तव जी  को जो इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के जनपद जौनपुर के स्तम्भ हैं उनके पोर्टल को उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनायें व्यक्त करता हूँ ।
अश्वनी सिंह 
शिक्षक 
Attachments area

Related

news 7386841782870915644

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item