हादसों में महिला और वृद्ध समेत तीन की मौत

 जौनपुर । जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में मंगलवार की सुबह हुए हादसों में महिला और वृद्ध समेत तीन की मौत हो गई। रामपुर के गोपालपुर में बेकाबू कार की चपेट में आने से बाइक सवार नाना और नाती की जान गई तो मछलीशहर के मीरपुर तिराहे पर बाइक सवार महिला तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। जौनपुर जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र के करौनी गांव निवासी विश्राम यादव(65) मंगलवार की सुबह अपने नाती श्यामू(22) के साथ बाइक से किसी रिश्तेदारी में जा रहा था। बाबतपुर-जमालपुर मार्ग पर रामपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर बाजार के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में श्यामू की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल विश्राम यादव को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। दूसरी घटना मछलीशहर में मड़ियाहूं मार्ग पर मीरपुर तिराहे के पास हुई।
मछलीशहर के मारुफपुर गांव निवासी रामआसरे नगर के स्टेंट बैंक में संदेश वाहक के पद पर कार्यरत हैं। वह अपनी बीमार सास को दखने सोमवार की रात पत्नी अनिता(40) के साथ वाराणसी गए थे। सुबह लौटते समय मछलीशहर नगर से डेढ़ किमी पहले मीरपुर तिराहे के पास उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही ट्रक की चपेट में आ गई।

टक्कर से दंपती सड़क पर गिर गए। ट्रक के पहिए से दबकर अनिता की मौत हो गई। वहीं रामआसरे(45) को भी चोट आई। पुलिस ने उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया है। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पीछा कर रामनगर के पास से पकड़ लिया।

Related

news 6667529370045579763

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item