डीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले सात दुकानों को एक सप्ताह के लिए बंद करने का दिया आदेश


जौनपुर। जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए दुकानदारों को दिये गये गाइड लाइन का पालन न करने वाले व्यापारियों के खिलाफ डीएम ने सख्त रूख अपनाया है। डीएम ने अधिकारियों को विभिन्न मार्केटों में भेज कर जमीनी हकीकत की तहकीकात करवा रहे है। 
सूचना अधिकारी की रिपोर्ट पर दुकानदारो व ग्राहको द्वारा मास्क न लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले ओलंदगंज इलाके के सात दुकानों को एक सप्ताह के लिए बंद रखने का आदेश डीएम ने दिया है।  
मालूम हो कि कोरोना संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। जिला प्रशासन के कई बार अनुरोध व अपील के बाद भी तमाम दुकानदार सोशल डिस्टेंसिंग न तो पालन कर रहे है न ही खुद मास्क लगा रहे है साथ ही वगैर मास्क लगाने वाले ग्राहको को सामान बेच रहे है। यह शिकायत मिलने के बाद डीएम दिनेश कुमार सिंह ने जिला सूचना अधिकारी सुनील कुमार कनौजिया को लगाकर ऐसे दुकानदारो को चिन्हित कराने का कार्य शुरू किया है। सूचना अधिकारी ओलन्दगंज में जाकर कई दुकानों पर शासन प्रशासन द्वारा दिये गये गाइड लाइन की तहकीकात किया तो अधिकांश दुकानो पर गाइड लाइन का पालन होना पाया लेकिन आशीष मोबाइल ओलन्दगंज, जेपी होटल के स्थित मीसम मोबाइल कवर स्टोर , इसी होटल में सैमसंग म्यूजिकल महल,बाबाजी किराना स्टोर ओलन्दगंज,मोती डेªसेज ओलन्दगंज,दीपांशु डेªसेज जहांगीराबाद और सिंह मेडिकल स्टोर जहांगीराबाद दुकानदार द्वारा सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाते पाये गये। जिला सूचना अधिकारी की रिपोर्ट पर डीएम ने सभी दुकानों को एक सप्ताह तक बंद रखने का आदेश दिया है। 

Related

news 7189426029147131860

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item