मुस्कुराएगा इंडिया इनीशिएटिव अभियान में पूर्वांचल विश्वविद्यालय को मिला पहला स्थान

 

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मई व जुलाई माह में  मुस्कुराएगा इंडिया इनीशिएटिव अभियान में पूर्वांचल विश्वविद्यालय को पहला स्थान मिला है ।इस पर विश्वविद्यालय के सफल कार्यक्रम अधिकारियों को कुलपति समेत सभी अधिकारियों ने बधाई दी ।


 बता दें कि प्रदेश सरकार के निर्देश पर कोविड-19 महामारी में लोगों को भय मुक्त एवं  जागरूक करने के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना उत्तर प्रदेश व यूनिसेफ के संयुक्त तत्वाधान में मुस्कुराएगा इंडिया इनीशिएटिव अभियान मई माह से पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है । मई व जुलाई माह में पूरे प्रदेश में पूर्वांचल विश्वविद्यालय के दो कार्यक्रम अधिकारी ने पहले स्थान पर सफलता पाई है।जिसमें अख्तर हसन रिजवी डिग्री कॉलेज जौनपुर के वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ अवधेश कुमार मौर्य व कुटीर पीजी कॉलेज चक्के के वरिष्ठ अधिकारी श्री निवास तिवारी के नाम यह सफलता मिली । जिसका सूचना मिलते पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो0 निर्मला एस मौर्य ने सफल कार्यक्रम अधिकारियों एव एनएसएस परिवार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय के लिए यह उपलब्धि एक गौरव के समान है।

 समन्वयक डॉ राकेश कुमार यादव ने इस सफलता का श्रेय पूरे पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिवार को दिया है और इसमें सबसे बड़ी  भूमिका प्रमुख रूप से उन कार्यक्रम अधिकारियों की रही। जिन्होंने दिन रात मेहनत कर कोविड-19 महामारी  से  लोगों को भयमुक्त एवं जागरूक किया एवं  लोगों की मदद की।

Related

news 5143736692772642754

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item