कोरोना के संक्रमण से शिक्षाधिकारी मंजू पासवान समेत तीन की मौत


जौनपुर।  वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए जनपद में अधिक से अधिक जांच कर मरीजों की पहचान की जा रही है। शनिवार को जहां 31 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे वहीं पिछले चौबीस घंटे  3 और मरीजों के दम तोड़ने के बाद मरने वालों का आंकड़ा 33  हो गया है।   
 जिला समन्वयक समेकित शिक्षा मंजू पासवान की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। शुक्रवार की शाम उनकी हालत नाजुक होने के बाद रेहटी स्थित एल-2 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत नाजुक होने बी एच यू भेजा गया था जहाँ पर इलाज के दरम्यान मौत हो गई।  शनिवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी समेत कार्यालय के कर्मचारियों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया। नगर के ताड़तला निवासी अधेड़ की रिपोर्ट पांच दिन पूर्व पाजिटिव आने के बाद एल-1 अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां हालत बिगड़ने पर दो दिन पूर्व एल-2 अस्पताल रेहटी और वहां से बीएचयू भेजा गया। शनिवार की सुबह उनकी मौत हो गई। इसी क्रम में दीवानी न्यायालय में पेशकार की पत्नी की एक दिन पूर्व रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। उनकी हालत बिगड़ने के बाद बीएचयू भेजा गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। महराजगंज क्षेत्र के सवंसा के संक्रमित युवक के परिवार के लोगों की जांच शनिवार को गई। अधीक्षक महराजगंज डा. स्वतंत्र कुमार ने बताया कि संक्रमित युवक के भाई, भाभी, बहन, मां व पांच वर्षीय भतीजी भी संक्रमित मिली है। बदलापुर सीएचसी में एंटीजेन रैपिड किट से 24 लोगों की जांच की गई। जिसमें तीन की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एंटीजन रैपिड किट से कुल नौ लोगों की कोरोना संक्रमण की जांच की गई। जिसमें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का स्वास्थ्य कर्मी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बक्शा विकास खंड के सरायलोका गांव के प्राथमिक विद्यालय शनिवार को 63 लोगों की जांच में एक महिला के पॉजिटिव मिली। बरसठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 100 लोगों की जांच में थाने के चालक सहित तीन लोग पाजिटिव पाए गए।

Related

news 6303689461679644803

टिप्पणी पोस्ट करें

  1. जहां तक आपको जानता था आप बेहद हंसमुख स्वभाव एवं शालीन व्यक्तित्व वाली महिला थी।
    ईश्वर आपको शरण में लें एवं आपके परिवार को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

    ।।ॐ शांति:।।

    डॉ अमरेन्द्र सिंह
    जिला प्रवक्ता
    PSPSA जौनपुर

    जवाब देंहटाएं
  2. जिसे पहलेकोई मर्ज नहीहो और अचानक1दिन मे मौत हो जाना सन्देह लगता है।

    जवाब देंहटाएं
  3. ईश्वर इनके घर वालों को शब्र करने की हिम्मत दे

    जवाब देंहटाएं
  4. शैलेन्द्र सिंह1 अगस्त 2020 को 10:36 am

    अत्यन्त दुखद । ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें ।

    जवाब देंहटाएं
  5. प्रतिभा सम्पन्न , हसमुख व्यक्तित्व का जाना हमारे लिए अपूर्णनीय क्षति है। कोरोना के प्रति सचेत रहने का एक बड़ा सन्देश है।

    जवाब देंहटाएं
  6. शिक्षा जगत की दुखद क्षति

    जवाब देंहटाएं
  7. बहुत ही दुःखद घटना हुई है पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ। अपने हंसमुख स्वभाव के कारण वह सदैव याद आयेंगी ।भगवान दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

    जवाब देंहटाएं
  8. अत्यंत दुःखद घटना। अपने सरल एवं सहज व्यक्तित्व से सबको प्रभावित करनेवाली, अप्रतिम प्रतिभा की धनी एवं बेसिक शिक्षा को एक नया आयाम देने वाली मैडम जी को मेरी भावभीनी श्रद्धांजली।भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

    जवाब देंहटाएं
  9. तथागत आत्मा को शान्ति दे

    जवाब देंहटाएं
  10. दुखद भगवान उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे ॐ शान्ति ॐ

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल



item