मासूम को उठा ले गये बाइक सवार बदमाश, इलाके में सनसनी

जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र तिघरा बाजार से बेखौफ बाइक सवार बदमाशो ने आज दिन दहाड़े एक आठ वर्षीय मासूम को उठा ले गये। इस सनसनी खेज वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे है। हलांकि अभी तक परिवार वालो की तरफ से कोई तहरीर थाने में नही दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार खुटहन थाना क्षेत्र के तिघरा गांव के निवासी प्रवेश अग्रहरि का आठ वर्षीय पुत्र रिशू घर के बाहर अन्य बच्चो के साथ खेल रहा था। शाम करीब पांच बजे बाइक सवार दो युवक पहुंचे। दोनो पहले बच्चो से कुछ बात किया उसके बाद रिशू को पैसा देकर दुकान से पान मसाला लाने को कहा रिशू पैसे लेकर दुकान की तरफ बढ़ा उसके दोनो बाइक से पहुंचकर रिशू का मंुह दबाकर जौनपुर की तरफ तेजी से भाग निकले। यह दृश्य देखकर बच्चो ने शोर गुल किया तो स्थानीय जनता मौके पर पहुंच गयी। ग्रामीणो ने इसकी सूचना थाना प्रभारी विजय सिंह को दिया। थानेदार मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर ही रहे थे इसी बीच एसपी रामकरन नैययर पहुंच गये। 

एसपी ने मीडिया को बताया कि अभी परिवार वालो की तरफ से कोई तहरीर नही मिला है न ही उसका पिता थाने आया है। फिलहाल जांच पड़ताल चल रही है। 

Related

news 3697236966006306815

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item