यह रोड आज से हो गया शहीद सैनिक राजेश सिंह मार्ग

 

जौनपुर : राज्यमंत्री आवास एवं शहरी नियोजन गिरीश चंद्र यादव, पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह, जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह एवं शहीद राजेश सिंह के पिता राजेंद्र प्रसाद सिंह की उपस्थिति में सिद्द्धीकपुर से जमुआही मार्ग का नामकरण शहीद सैनिक राजेश सिंह मार्ग किया गया। 
इस अवसर पर राज्य मंत्री ने कहा कि देश की सेवा में जिस व्यक्ति अपने प्राणों को न्योछावर कर दिया उसके लिए जितने कार्य किये जायें वे कम है। उन्होंने कहा कि आज से इस मार्ग को शहीद सैनिक राजेश सिंह मार्ग के नाम से जाना जायेगा, यही शहीद राजेश सिंह के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। 
 जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने एसडीएम को निर्देश दिया कि शहीद के गांव में अविवादित जगह चिन्हित कर शहीद की प्रतिमा लगाये। पीएमजीएसवाई के अंतर्गत बनी सड़क में गड्ढे हो गए हैं, जिस पर आरईएस को 15 दिन भीतर सड़क को ठीक कराने का निर्देश दिया। शहीद राजेश सिंह के पिता ने कहा कि मेरा बेटा सिर्फ मेरा बेटा नहीं था बल्कि वह देश का बेटा था, जिसने देश के लिए अपने प्राणों की आहूति दे दी। उन्होंने कहा कि उनकी हार्दिक इच्छा है कि उनके शहीद पुत्र का नाम हमेशा जीवित रहे। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता पी.डब्लू.डी. अजय सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 6326345365563427557

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item