शिक्षिका को धमकी देने वाले के खिलाफ नही हुई कार्रवाई, शिक्षको में आक्रोश , डीएम से हुई शिकायत

जौनपुर। प्राथमिक विद्यालय की एक शिक्षिका को धमकी देने व जाति सूचक शब्दो का प्रयोग करने के मामले में पुलिस द्वारा तीन दिन बाद भी मुकदमा दर्ज करने से शिक्षको में आक्रोश व्याप्त हो गया है। गुरूवार को शिक्षको का एक प्रतिनिधि मण्डल डीएम से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराया। डीएम ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए जल्द ही पूरे मामले की जांच कराकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया। 

मालूम हो कि कंपोजिट विद्यालय लट्ठेपुर विकासखंड मुफ्तीगंज पर प्रभारी प्रधानाध्यापक शशि कुमारी कार्यरत है यूनिफॉर्म विक्रेता कमलेश पाठक उर्फ बब्बू पाठक निवासी पटखौली पोस्ट विजयपुर जौनपुर दिनांक 15 सितंबर 2020 को दोपहर 1:30 बजे विद्यालय पर आकर बच्चों का यूनिफार्म देने के लिए दबाव बनाने लगे उनका विद्यालय पर गिराया हुआ यूनिफार्म बहुत ही घटिया और निम्न किस्म का था जिससे प्रबंध समिति के सदस्यों ने उसे खरीदने से मना कर दिया इससे नाराज होकर बब्बू पाठक ने वहां की प्रधानाध्यापिका को जान से मारने की धमकी के साथ गाली देते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे तथा आज शाम तक कि तुमको देख लूंगा,थाने में अभियुक्त के खिलाफ अभी तक मामला नही पंजीकृत किया गया है ,

इस मामले को  लेकर मुफ्तीगंज ब्लाक के प्राथमिक शिक्षकों का प्रतिनिधि मंडल जिला संगठन मंत्री राम सिंह राव के नेतृत्व में जिलाधिकारी  से मिला।  जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ जो उचित कार्रवाई होगी वह तुरंत की जाएगी।  इस मौके पर  मनोज कुमार गौतम ,सुरेश कुमार, सुनील गौतम, प्यारेलाल गौतम ,सतीश पाठक समेत  शिक्षक साथी भी उपस्थित रहे। 

Related

news 7268831356101630001

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item