कोरोना काल मे पैसे कमाने के लिए किन्नर बने युवकों की जमकर हुई पिटाई , मुंडवाया गया सर

जौनपुर। जिले में बच्चे के जन्म पर किन्नर बनकर बधाई गाने पहुंचे दो युवकों को लोगों ने बंधक बना लिया। उनकी पिटाई की और फिर सिर मुड़वाकर गांव में घुमाया। प्रबुद्ध लोगों के हस्तक्षेप पर किसी तरह दोनों को मुक्त किया गया। घटना सोमवार शाम की है। मंगलवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। मामले में तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्हें पूछताछ की जा रही है। 

सुल्तानपुर जिले के करौंदी थाना क्षेत्र निवासी दो युवक सोमवार की शाम किन्नर बनकर सरपतहां(जौनपुर) थाना क्षेत्र के सुईथाकला गांव में एक व्यक्ति के घर बच्चे के जन्म पर बधाई गाने पहुंचे थे। गाने-बजाने के दौरान गांव के कुछ लोग वहां पहुंच गए और दोनों के फर्जी किन्नर होने का आरोप लगाते हुए उन्हें बंधक बना लिया। लोगों ने स्थानीय क्षेत्र की एक किन्नर को फोन कर उनके बारे में पूछताछ की तो उसने उनके बारे में अनभिज्ञता जताई। बताया कि यह उसका क्षेत्र है, लिहाजा यहां कोई बाहर से नहीं आ सकता। यह सुनते ही लोगों ने किन्नर बने दोनों युवकों की पिटाई शुरू कर दी। पूछताछ में उन्होंने अपनी पहचान बताते हुए कहा कि कुछ दिनों से वह किन्नर बनकर घूम रहे हैं और बधाई गाकर जेवर-कपड़ा आदि जमा कर रहे हैं। मारपीट के बाद उनका सिर मुड़वाकर गांव में घुमाया। बाद में गांव के प्रबुद्ध लोगों के हस्तक्षेप पर देर रात दोनों को मुक्त किया गया। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। 
वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को पुलिस हरकत में आई। आनन-फानन में गांव पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस पीड़ित दोनों युवकों की तलाश कर रही है। एसपी सिटी  ने बताया कि मामला गंभीर है। तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके सभी को  हिरासत में लिया गया है। 

Related

news 2604519049351696096

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item