जनता का नेताओ से अधिक अभिनेता सोनू सूद पर बढ़ा भरोषा

  

जौनपुर। गरीबो,मजलूमो और आम आवाम को नेताओ से से अधिक भरोषा अभिनेता सोनू सूद पर होने लगा है। हो भी क्यो न जो काम स्थानीय नेताओ को करना चाहिए वह काम यह अभिनेता कर रहा है। ताजा मामला सामने आया है नगर मुल्ला टोला में। यहां एक गरीब को केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही उज्ज्वला योजना का लाभ नही मिला तो उसने सोनू सूद से गुहार लगायी। उन्होने तत्काल उसके घर पर रसोई गैस का दो सिलिंडर और चुल्हा तथा कनेक्शन का पेपर भेजवा दिया। इतना ही नही उन्होने इस गरीब को एक माह का राशन भी मुहैया कराने का भरोषा दिया है। 

केन्द्र सरकार गरीबो को मुफ्त रसोई गैंस कनेक्शन दिलाने के लिए उज्ज्वला योजना समेत तमाम चला तमाम योजनाएं चला रही है। इन योजनाओ का लाभ दिलाने का काम सरकारी मशीनरियों और जनप्रतिनिधियों के कंधो पर है। नगर के विधायक व यूपी सरकार में राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव है। इनका भी कार्य है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओ का लाभ पात्रो तक पहुंचाये। लेकिन यह योजनाएं गरीबो तक नही पहुंच पा रही है। इसकी बानगी आप देख सकते है मुल्ला टोला निवासी ई रिक्शा चालक बिलादत हुसैन के घर पर। यह गरीब आटो चलाकर अपने बाल बच्चो की परवरिश करता है। लाॅकडाउन में उसकी इतनी खराब हो गयी कि फाका कशी का नौबत आ गयी। 

मुल्ला टोला निवासी सामाजिक कार्यकर्ता सैयद शादिक रजा ने 15 अक्तूबर को बिलादत की हालत के बारे में फिल्म अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर जानकारी दी और मदद की गुहार लगाई। कुछ ही घंटे बाद सोनू सूद ने ट्वीट कर मदद का भरोसा दिया। उनकी टीम के सदस्यों ने सैयद शादिक रजा से संपर्क कर परिवार के बारे में पूरी जानकारी ली और फिर नजदीकी नीलकंठ गैस एजेंसी के खाते में पैसा भेजकर गैस कनेक्शन देने को कहा। शनिवार को बिलादत को गैस एजेंसी से दो सिलिंडर, एक चूल्हा मिला। सोनू सूद ने परिवार को शीघ्र ही एक माह का राशन भी मुहैया कराने को कहा है। साथ ही आगे भी हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है। फिल्म अभिनेता की इस पहल से पूरा परिवार आह्लादित है और दुुआएं दे रहा है। बिलादत ने बताया कि भरण-पोषण को लेकर संकट बना हुआ था। सोनू सूद की पहल से परिवार में खुशी लौट आई है। हमारे लिए सोनू रियल हीरो हैं। पूरा परिवार उनकी तरक्की और खुशहाली की दुआ कर रहा है। 

Related

news 4746927179466268657

टिप्पणी पोस्ट करें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item