कालाबाजारी, जमाखोरी और मंहगाई को वैधानिक मान्यता दे रहा है किसान बिल

  

जौनपुर। आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि जो पार्टी अपराधीकरण समाप्त करने के लिए सत्ता में आयी है उसके राज में हमारे देश की बेटिया सुरक्षित नही है। प्रदेश भर में बेटियां गैग रेप की शिकार हो रही है बेरहमी से मार दिया जा रहा है योगी जी की सरकार दरिन्दो के बचाव में आ गयी है। हाथरस की गुड़ियों को न्याय दिलाने के लिए यह मामला दूसरे राज्य में ट्रांसफर होना चाहिए और सुप्रीम कोर्ट की मानिटरिंग में जांच होनी चाहिए। पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलनी चाहिए। संजय सिंह बुधवार को जौनपुर में पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे।

 केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि किसान बिल पूरी तरह से काला कानून है। तीनो बिल में कही भी एमएसपी का उल्लेख नही है। असीमित भण्डारण की छुट दिया गया। जिससे पूंजीपति लोग किसानो की उपज औने पौने दामों में खरीद कालाबाजारी करेगें। कालाबाजारी, जमाखोरी और मंहगाई को वैधानिक मान्यता यह कानून दे रहा है।
 विधानसभा उपचुनाव के सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी उपचुनाव नहीं लड़ेगी। न ही किसी को समर्थन करने जा रही है। पांच से छह माह बाद होने वाले पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी मजबूती से लड़ेगी।

Related

politics 2834460717836601744

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item