प्रदेश के मुखिया की भाषा असंवैधानिक है : सपा

   

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व यशस्वी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवाहन पर गांधी जयंती के अवसर पर गांधी प्रतिमा के समक्ष 2 घंटे का मौन व्रत रखकर जनपद के सपाइयों ने पूरे प्रदेश में बेटियों के साथ हो रही हैवानियत, किसान विरोधी बिल ,ऐतिहासिक बेरोजगारी, सत्ता के विरुद्ध बोलने वाले का दमन समाजवादी पार्टी सहित विपक्ष के कार्यकर्ताओं का दमन सहित भयंकर अपराध एवं बद से बदतर होती कानून व्यवस्था का विरोध किया। 
 सपा नेताओ  ने कहा कि प्रदेश के मुखिया की भाषा असंवैधानिक है भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता ने जो वादा जनता से किया था उन वादों के विपरीत लगातार किसान, व्यापारी ,छात्र ,नौजवान, अधिवक्ता, महिला ,बच्चियां सब का शोषण और दमन किया जा रहा है। आज मौन व्रत के माध्यम से हम यह संदेश देना चाहते हैं कि समाजवादी पार्टी प्रदेश की जनता के साथ खड़ी है ,हमारे मुखिया अखिलेश यादव  व प्रांतीय अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल  के हर आदेश पर समाजवादी पार्टी पिछड़ों शोषितों की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। जनपद में कोरोनकाल को देखते हए समाजवादी सरकार में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निर्माण व पूरे जनपद के गड्ढायुक्त सड़को के कारण जनपदवासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। सत्ता व प्रशासन जनहित की समस्याओं के विपरीत जनता का शोषण करने में लगी है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री जगदीश नारायण राय,जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव ,ज़िलाउपाध्यक्ष पप्पू रघुवंशी,पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ0 अवधनाथ पाल, पूनम मौर्या,राकेश मौर्य,संजय सरोज,मंजुरानी मौर्या,महासचिव हिसामुद्दीन शाह पूर्व प्रदेश सचिव आरिफ हबीब, राहुल त्रिपाठी,दीपक गोस्वामी, सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Related

news 8353247976514090012

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item