मोबाईल लूटने के चक्कर में बदमाशो ने रूपेश को उतारा था मौत के घाट

  जौनपुर। पुलिस ने सराखाजा थाना क्षेत्र के जंगीपुरकला गांव में हुई रूपेश कश्यप हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशो के पास से हत्या में प्रयोग किया गया असलहा बरामद किया है। पुलिस ने अनुसार रूपेश की हत्या उसकी मोबाईल लूटने के लिए किया गया था।  

मालूम हो कि बीते 18 अक्टुबर की शाम करीब छह बजे सरायखाजा थाना क्षेत्र के जंगीपुरकला गांव में अज्ञात बदमशो ने रूपेश कश्यप् की गोली मारकर हत्या कर दिया था। रूपेश तथा उसके परिवार से किसी की कोई दुश्मनी नही थी इसके बाद भी उसे किसने मौत के घाट उतारा यह एक पहेली बनी हुई थी। पुलिस की पड़ताल में उसका मोबाईल गायब था। पुलिस आरोपियो की तलास कर ही रही थी कि आज मुखवीर की सूचना पर सरायखाजा थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने पतहना मोड़ पर घेराबंदी करके दो आरोपियों को धर दबोचा। पुछताछ में एक ने अपना नाम सोनू यादव पुत्र दयानंद यादव व दूसरे ने सुजीत यादव पुत्र कैन्हैया लाल निवासी जमीन पकड़ी थाना सरायखाजा ने बताया। 

अभियुक्तों की तलाशी के दौरान सोनू यादव के कब्जे से एक अदद पिस्टल 32 बोर व 3 अदद जिन्दा कारतूस 32 बोर तथा सुजीत यादव के कब्जे से एक अदद देशी तमन्चा व एक अदद सैमसंग टच स्क्रिन मोबाइल बरामद हुआ। पूछ ताछ के दौरान अभियुक्त सोनू यादव ने थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 244/20 धारा 302 भादवि की घटना को कारित करना स्वीकार करते हुये बताया कि दिनांक 18.10.20 को मैं सुजीत यादव के साथ अपनी मोटरसाइकिल हिरोहोण्डा पैशन प्लस से गभीरन से घर लौट रहा था मोटरसाइकिल सुजीत यादव चला रहा था मै पीछे बैठा था शाम 18.45 बजे के करीब जंगीपुरकला रेलवे क्रासिंग के आगे पहुचे की सड़क पर खडा होकर रूपेश कश्यप मोबाईल देख रहा था हम दोनो कि नियत खराब हो गयी मोटरसाइकिल से हम लोग थोडा आगे बढ़ गये आगे से गाडी घुमाकर वापस आये व सड़क पर ख़डा होकर मोबाइल देख रहे रूपेश कश्यप से मैने मोबाईल छिन लिया तब तक वह मेरा हाथ पक़ड लिया पकडे जाने के डर से हडबडाहट में डराने धमकाने के लिये अपने पास लिये पिस्टल से उसके पैर पर गोली मार दिया जिससे वह गिर गया और हम लोग मोटरसाइकिल से नहर की पटरी पकड़ कर गडैला की तरफ भाग गये थे। आज बरामद पिस्टल से ही मैने गोली चलायी थी तथा सुजीत के पास से बरामद सैमसंग टच स्क्रिन मोबाइल मृतक रूपेश कश्यप की ही है, जिसे हम लोग गोली मारने के बाद ले लिये थे।

Related

news 2570526071629663195

टिप्पणी पोस्ट करें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item