वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की हुई मौत, एक घायल

 सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कुकूडीपुर करंजकला मार्ग पर मनवल गांव के पास वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम देवकली गांव निवासी मघई यादव का 35 वर्ष पुत्र रामधनी यादव प्यारे लाल यादव का 32 वर्ष पुत्र श्याम रक्षा यादव बाइक से करंजकला बाजार गए हुए थे। दोनों युवक बाइक से घर की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान मनवल गांव के पास पहुंचे थे कि अज्ञात बंद वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक एक दीवार से टकरा गई। दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
आस—पास के लोग दौड़े लेकिन बंद वाहन मौके से फरार हो चुकी थी। घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गये जहां डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए दोनों घायलों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने शहर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान रामधनी यादव की मौत हो गई जबकि श्यामरक्षा की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कारवाही में जुट गयी।

Related

जौनपुर 7792282403863936987

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item