साथी पर जानलेवा हमले से भड़के वकील

जौनपुर । दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता सतीश चंद्र सिंह निवासी ग्राम हरायपुर थाना लाइन बाजार पर पड़ोसी द्वारा जानलेवा हमले से आक्रोशित वकीलों ने जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी किया। थाना लाइन बाजार पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने की घोर निंदा की आक्रोशित वकीलों ने बंदियों की वैन रोक दिया। 

अधिवक्ता की दरखास्त पर संघ के अध्यक्ष जितेंद्र नाथ उपाध्याय व मंत्री अनिल सिंह ने पुलिस अधीक्षक को प्रस्ताव लिखकर हमलावरों के खिलाफ रपट दर्ज करने एवं कानूनी कार्रवाई की मांग किया। अधिवक्ता सतीश संघ के गेट पर अनशन पर बैठ गए। वकीलों ने कहा कि हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर अधिवक्ता आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

अधिवक्ता सतीश चंद्र सिंह के प्रार्थना पत्र पर संघ ने पुलिस अधीक्षक को प्रस्ताव लिखा कि अधिवक्ता ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से संघ को अवगत कराया है कि नाली के विवाद को लेकर 22 अगस्त 2023 को 9:00 बजे सुबह कोर्ट आते समय अधिवक्ता के पड़ोसी लाइसेंसी रिवाल्वर,लाठी डंडा लेकर उनके दरवाजे पर चढ़ आए और गाली गलौज करते हुए गला दबा दिए। अधिवक्ता चिल्लाते हुए घर में भागा तब हमलावर घर में घुसकर उन्हें मारने पीटने लगे। लोगों के बीच बचाव करने पर जान बची। अधिवक्ता के रुपए हमलावरों ने छीन लिए और कहे की थाने पर शिकायत करोगे तो जान से मार देंगे। घटना को लेकर अधिवक्ताओं में अत्यंत आक्रोश है अधिवक्ताओं ने नारेबाजी व विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर अधिवक्ता दिवाकर राय,अवधेश सिंह, सुभाष चंद्र यादव, अजीत सिंह , मनीष सिंह,घनश्याम यादव, रण बहादुर यादव, धीरेंद्र उपाध्याय, आशुतोष उपाध्याय, सुरेंद्र प्रजापति, उस्मान अली, राज सेठ आदि काफी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

Related

डाक्टर 7159296848999271666

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item