गोलियां बरसाकर एक व्यक्ति की हत्या करने के दो आरोपी गिरफ्तार

 जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के असुआपार गांव के पास ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक मजदूर को मौत के घाट उतारने तथा दूसरे को गम्भीर रूप से घायल करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गयी पिस्टल , तमंचा कारतूस और बाइक को बरामद कर ली है।  हत्या के पीछे जमीनी विवाद में हत्यारोपी के पिता को मार पीटकर अधमरा करने का मामला सामने आया है। 

बीते गुरूवार की शाम बदलापुर थाना इलाके के असुआपार गांव के पास पूरालाल गांव में इण्टर लाकिंग का काम करके एक बाइक से वापस लौट रहे दो मजदूरो पर बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी। इस गोलीबारी में शिवकुमार बिन्द की मौत हो गयी थी तथा दूसरा जितेन्द्र जख्मी हो गया था। 

पुलिस ने परिजनो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलास में जुट गयी थी। मुखवीर की सूचना पर आज बदलापुर पुलिस ने पीली नदी पुल के पास शाहपुर गांव से आरोपी अजय बिन्द पुत्र जमुना  व सूरज उर्फ संतोष पुत्र कन्हैया लाल को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 देशी पिस्टल मय मैगजीन मय 03 जिन्दा कारतूस .32 बोर 2. 01 देशी तमंचा .315 बोर व 01 जिन्दा कारतूस .315 बोर 3. घटना मे प्रयुक्त एक मो0सा0 हीरो सुपर स्पलेण्डर नं0-UP 62BD 6141 बरामद किया है। 

Related

जौनपुर 5374982813913707095

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item