गालीबाज लेखपाल का ऑडियो हुआ वायरल



 जौनपुर। जौनपुर के एक लेखपाल का गजब कारनामा सामने आया है। रिपोर्ट लगाने के नाम से मांगी गई रकम पूरी नहीं हुई तो लेखपाल पीड़ित के ऊपर ही भड़क गया और आगबबूला हुआ  लेखपाल  खेल बिगड़ने वाले  सेक्रेटरी और बीडीओ को जमकर गाली देने लगा। वहां मौजूद किसी ने गालीबाज लेखपाल के हरकतों को रिकॉर्ड कर लिया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और विभाग की खूब किरकिरी हो रही है। पीड़ित ने गालीबाज लेखापाल की शिकायत  सोमवार को जिलाधिकारी  अनुज झाँ से किया है।   

विकासखंड सरकोनी क्षेत्र के हौज उचवांपर गांव निवासी राजकुमार ने बताया कि बीते 16 जुलाई को बरसात के कारण उसकी कच्चा मकान पूरी तरह गिर गया । मकान गिरने के बाद प्राकृतिक आपदा की धनराशि का  लाभ लेने के लिए उसने जिलाधिकारी सहित अन्य कई जगहों प्रार्थना पत्र दिया । राजकुमार के एक प्रार्थना पत्र में सेक्रेटरी ने बरसात के कारण कच्चा मकान गिरने की रिपोर्ट लगाई थी परंतु प्राकृतिक आपदा धनराशि के लाभ के लिए हल्का लेखपाल की रिपोर्ट जरूरी था।
आरोप है कि हल्का लेखपाल विक्रांत चौहान पिड़ित राजकुमार को कई महीनो से दौड़ा रहा था और रिपोर्ट लगाने के नाम पर  दो हजार रुपयों की  मांग कर रहा था। गरीबी के कारण उसके पास पैसा नहीं जूट पा  रहा था और वह  बीते बृहस्पतिवार को रिपोर्ट लगवाने के लिए हल्का लेखपाल से विनती करने जौनपुर कलेक्ट्रेट गया तो लेखपाल देखते ही उसपर भड़क गया और गुस्से में उसको गाली देने लगा और  जब पिड़ित ने लेखपाल साहब से यह कहां कि  सेक्रेटरी साहब ने रिपोर्ट लगाया है आप को लगाने में क्या हुआ है तो लेखपाल साहब और आगबबूला हो गयें और  बीडीओ साहब , सेक्रेटरी साहब,को भी गाली देने लगा। और कहने लगा की मै बीडीओ माधर... और सेक्रेटरी भोस... वाले का नौकर हूँ? तुम्हें जहां जाना हो जाओ तुम्हारा रिपोर्ट नहीं लगाऊंगा। वहां मौजूद किसी ने गालीबाज लेखपाल का रिकॉर्डिंग बना लिया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 इस संबंध में सेक्रेटरी रामाश्रय मौर्य ने लेखपाल विक्रांत चौहान की घोर निंदा करते हुए कहा कि पढ़े लिखे के मुंह से ऐसी अशोभनीय भाषा सुनकर मैं हैरान हूं। ऐसे लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस संबंध में हल्का लेखपाल विक्रांत चौहान कुछ भी बोलना उचित नहीं समझा और फोन को काट दिया।

Related

जौनपुर 468225674491174884

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item