ढेमा गोली काण्ड को दो आरोपी गिरफ्तार, लूटा गया रिवाल्वर बरामद


जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के ढेमा गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट और गोलीबारी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस वारदात में घायल की लूटी गयी रिवाल्वर व पांच जिन्दा कारतूस को बरामद की है। 
ठेमा गांव निवासी लालसाहब और बाबूराम के परिवार के बीच आबादी की जमीन पर निर्माण कराने को लेकर करीब चार माह से विवाद चल रहा था। पुलिस ने पाबंद भी किया था। 
मंगलवार की सुबह लालसाहब पक्ष के लोग आबादी की जमीन पर निर्माण कराना शुरू दिए तभी पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया। आरोप है कि घर पर चढ़कर जयनाथ के पुत्र लालसाहब को गोली मार दी। गोली पैर में लगी है। साथ ही रामचंद्र, जयनाथ, बृजेश यादव व हर्षित को भी चोट आई। जाते-जाते हमलावर लाल साहब का लाइसेंसी रिवाल्वर भी छीन ले गए थे ।
आज बदलापुर पुलिस ने इस मामले के दो आरोपी रामराज यादव व मृदुल यादव पुत्र राजबहादुर यादव को मुखबिर की सूचना पर फत्तूपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। मृदुल यादव की निशानदेही पर मजरूब लालसाहब यादव की लूटी गई लाईसेंसी रिवाल्वर मय कारतूस को रामराज यादव के निर्माणाधीन मकान के कमरे के टाड़ पर से किया गया बरामद ।

Related

crime 7680523311896309670

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item