जौनपुर की तीन लड़कियों को पुलिस ने हरियाणा से किया बरामद

जौनपुर। किसी बात से नाराज होकर घर बार छोड़कर फरार हुई तीन  शाहगंज पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हरियाणा से सकुशल बरामद कर लिया। तीनों युवतियों को पुलिस ने उनके परिवार वालों को सौप दी। अपनी अपनी बेटियों को सुरक्षित पाकर सभी परिवारो में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। 

पुलिस के अनुसार दो नवम्बर को शाहगंज थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव के निवासी प्रवेश कुमार विन्द ने थाने पर सूचना दिया कि मेरी तथा गांव की दो अन्य लड़कियां घर से नाराज होकर बिना किसी को कुछ बताये घर छोड़कर कही चली गयी है। इस मामले को एसपी डा0 अजयपाल शर्मा ने गम्भीरता से लेते हुए शाहगंज पुलिस व सर्विलांस की संयुक्त टीम गठित करके युवतियों को जल्द से जल्द बरामद करने का आदेश दिया था। 

दोनो टीमें तत्काल कार्यवाही करते हुये सार्वजनिक स्थानों पर लगाये गये सीसीटीवी कैमरों के फूटेज के विश्लेषण व सर्विलांस की मदद से फरीदाबाद (दशहरा ग्राउण्ड) हरियाणा से तीनो लड़कियों को 24 घण्टे के अंदर बरामद कर उनके परिजनों को सकुशल सुपुर्द किया गया। पुलिस द्वारा तत्परता पूर्वक की गयी कार्यवाही व लड़कियों की बरामदगी से लड़कियों के परिजनो के चेहरे पर खुशी की लहर देखी गयी तथा उनके द्वारा पुलिस टीम को धन्यवाद दिया गया।

Related

crime 2942167301148086128

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item