यूपी बोर्ड परीक्षा में भारी खामियां आयी सामने, दूसरे विषय का बाँटा गया प्रश्न पत्र, डीएम से हुई शिकायत

 

जौनपुर । यूपी बोर्ड परीक्षा में भारी खामियां सामने आयी है।इंटर के 12 छात्रों को सामान्य हिंदी के स्थान पर हिंदी प्रश्न पत्र वितरित किया गया । अपने भविष्य के साथ हुए खिलवाड़ को देखते हुए छात्रों ने जिम्मेदार टीचर्स के खिलाफ जिला प्रशासन से शिकायत की है। हालांकि कालेज प्रिंसिपल ने कहा कि मुझसे किसी छात्र कोई शिकायत नही किया है। यह मामला मीडिया कर्मियों द्वारा प्राप्त हुई है। 

श्री शंकर आदर्श छात्रों ने आज डीएम कार्यालय पहुंचकर शिकायत  कॉलेज इमलो पांडे पट्टी इंटरमीडिएट का  परीक्षा केंद्र रजा डी एम शिया इंटर कॉलेज में गया है जहां पर गुरुवार को दूसरी पाली में सामान्य हिंदी तथा हिंदी विषय की परीक्षा थी इस विद्यालय के कुछ बच्चों  को कक्ष संख्या 07 में सामान्य हिंदी की जगह हिंदी का प्रश्न पत्र वितरित कर दिया गया। बच्चों का आरोप है कि हम लोगो तत्काल इसकी शिकायत कक्ष निरीक्षक से किया तो उन्होंने प्रश्न पत्र बदलने के बजाय हम लोगो को डॉटकर बैठा दिया गया। जिसके कारण हम लोग अपने विषय का पेपर नही दे पाए। आज सुबह हम लोगो अपने कॉलेज के प्रिंसिपल को यह जानकारी दी। 

बच्चो को लेकर शिकायत करने आये स्कूल के शिक्षक डॉ चन्द्रसेन यादव ने बताया कि हमारे बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ होने की शिकायत विभागों वाट्सएप ग्रुप में देने के बाद जिला प्रशासन से शिकायत करके इन छात्रों को पुनः परीक्षा दिलाने की मांग किया गया। 

 इस मामले पर शिया इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल से बातचीत किया गया तो उन्होंने ऐसी किसी घटना इंकार करते हुए कहा कि किसी छात्र ने मुझसे किसी छात्र ने कोई शिकायत नही किया है। यदि ऐसी कोई बात सामने आएगी तो कक्ष में लगे सीसीटीवी में कैद वीडियो से जांच करायी जायेगी। 


Related

डाक्टर 5238272809991653741

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item