ब्राहमण उम्मीदवार पर सपा लगाने जा रही दांव, बाबा दुबे सबसे आगे

 


जौनपुर। बीजेपी द्वारा क्षत्रिय समाज को टिकट देकर मैदान में उतारने के बाद समाजवादी पार्टी ने अब ब्राहमण समाज के उम्मीदवार को दांव पर लगाने जा रही है। सपा के सूत्रों से मिली पक्की खबर के अनुसार पूर्व विधायक ओमप्रकाश उर्फ बाबा दुबे साईकिल पर सवार होकर जल्द ही मैदान में ताल ठोकते नजर आयेगें। बाबा दुबे के अलावा कई और ब्राहमण नेता गठबंधन से टिकट पाने की चाह में अखिलेश यादव के दरबार में लाइन लगाये हुए है। 


एक दशक से केन्द्र की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी की जीत की हैट्रिक लगाती दिख रही है ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी के चुनावी जीत की रथ को रोकने के लिए विपक्षी पार्टियां ने पिछले सारे गिले शिकवे मिटाकर गले मिल रही है। यूपी में सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन हो गया है तथा सीटों का बटवारा हो चुका है। सपा 63 तो कांग्रेस 17 सीटो पर चुनाव लड़ेगी।
जौनपुर सीट पर भाजपा ने महाराष्ट्र पूर्व गृहराज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह को मैदान में उतार दिया है। भाजपा ने क्षत्रिय समाज को टिकट दिया तो सपा भाजपा के वोटो में सेधमारी करने के लिए ब्राहमण समाज को प्रत्याशी बनाने का पूरा मन बना लिया है। पार्टी के विश्वसनीय सूत्र ने शिराज ए हिन्द डाॅट काम को बताया कि पार्टी पूर्व विधायक बाबा दुबे को मैदान में उतारने जा रही है इसकी घोषणा आने वाले एक दो दिन में कर दिया जायेगा।
 

Related

जौनपुर 1198029645333240543

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item