सांसद संजय सिंह के ससुराल में मनाया गया जश्न

राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत तो कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

जौनपुर ।मंगलवार 2 अप्रैल को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी. जिसके बाद आम आदमी पार्टी में खुशी की लहर जाग उठी। उक्त सूचना मिलने के बाद आम आदमी पार्टी जौनपुर द्वारा पार्टी कार्यालय पर जनपद के केंद्रीय कार्यालय लाइन बाजार पर मिठाई  वितरण का कार्यक्रम किया गया। जिसमें सभी कार्यकर्ता एक–दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी प्रकट किए एवं इसके पश्चात सांसद संजय सिंह के  नगर के हुसेनाबाद कॉलोनी में स्थित  ससुराल में  केक काटकर खुशी प्रकट किया गया।
उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्वांचल प्रांत प्रभारी डॉ. अनुराग मिश्रा, समाजसेवी शत्रुघ्न सिंह (सोनू),  जिला उपाध्यक्ष विजय सिंह (बागी), जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी, जिला सचिव शैलेंद्र यादव, जिला कोषाध्यक्ष डॉ दिवाकर मौर्य, समाजसेवी  प्रदीप मिश्रा, व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव बंटी अग्रहरि, यूथ विंग प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष मौर्या, जिला उपाध्यक्ष इसरार अहमद, शिक्षक प्रकोष्ठ जिलाउपाध्यक्ष विनय यादव , विशाल यादव शामिल हुए।

डॉ अनुराग मिश्र ने कहा कि आज का दिन हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए बहुत ही खुशी का दिन है क्योंकि आज सत्य की जीत हुई और देश की सुप्रीम अदालत से राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत मिली है । सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।वास्तव में यह शराब घोटाला आम आदमी पार्टी का नहीं भारतीय जनता पार्टी का है क्योंकि इलेक्टोरल बांड के माध्यम से शराब घोटाले के मुख्य आरोपी शरथ चंद्र रेड्डी के द्वारा जो 59.5करोड़ बीजेपी को दी गई, उसके बाद उसकी रिहाई हो गई, क्योंकि मनी ट्रेल भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में मिली है इसीलिए कायदे से ईडी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  को गिरफ्तार करना चाहिए, और उनसे पूछताछ करनी चाहिए। सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। देश के हर नौवजवानों की जुबान पर एक ही नारा है कि भ्रष्टाचार का एक ही काल, केजरीवाल- केजरीवाल। केजरीवाल और उनकी पूरी पार्टी कट्टर ईमानदार कार्यकर्ताओं की पार्टी है केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाने वाले लोग खुद बेनकाब हो जाएंगे। 
सांसद संजय सिंह के साले समाजसेवी शत्रुघ्न सिंह सोनू ने कहा कि आज 2 अप्रैल को मेरे बेटे का जन्मदिन था और आज के दिन हमारे जीजा जी को न्यायालय से जमानत मिला है यह हम सभी के लिए बहुत ही खुशी का दिन बन गया है और इसके लिए हम न्यायालय को बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।
उक्त कार्यक्रम कि सूचना पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी ने दिया।

Related

डाक्टर 5749485623155682622

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item