सोमवार को शहर में नहीं घुस पायेंगे बड़े वाहन

जौनपुर । लोकसभा चुनाव के लिए कल से नामांकन शुरू होने जा रहा है । पहले दिन जौनपुर और मछलीशहर सीट के लिए बीजेपी प्रत्याशी पर्चा भरेंगे । जिसे देखते हुए यातायात को सुचारू रूप संचालन करने के लिए पुलिस प्रशासन ने शहर के अंदर बड़े वाहनो को 29 अप्रैल  को पुर्णतया प्रवेश बंद रहेगा । डायवर्जन का समय नामांकन के दिन सुबह 07.30 बजे से शाम 19.00 बजे तक होगा ।


 *रूट डायवर्जन*

1- आजमगढ़ रोड से आने वालें सभी वाहनों को पूर्ण रूप से प्रसाद कॉलेज तिराहा से केराकत की ओर डाइवर्ट किया जाएगा जो केराकत से जलालपुर से होकर भदोही व मिर्जापुर के लिये जायेंगें ।

2- शाहगंज व चौकिया धाम की तरफ से आनें वालें सभी वाहनों को पचहटिया तिराहा से प्रसाद तिराहा से केराकत की ओर डायवर्ट किया जायेगा जो जलालपुर से होकर भदोही व विंध्याचल के लिये जायेंगें ।

3- मछली शहर में  प्रयागराज/प्रतापगढ़ की तरफ से आने वालें सभी वाहनों को पकड़ी तिराहे से मड़ियाहूं की रोड पर डाइवर्ट किया जाएगा जो  मड़ियाहूं रोड पर जाकर मिलेगा वहाँ से अपनें गंतव्य को जायेंगे ।

4- सुल्तानपुर रोड से आने वालें सभी वाहनों को पूर्ण रूप से बक्सा मोड़ से निचे रोक दिया जाएगा, सभी वाहन हाईवे के माध्यम से सीधे हौज होते हुये आगे जाएगें ।

5- भदोही की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को मड़ियाहूं से जलालपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा, वहाँ से अपनें गंतव्य को जायेंगे ।

6- वाराणसी की ओर से आने वाले सभी वाहन हौज टोल टैक्स से शहर के अंदर पुर्णतया वर्जित रहेंगे, वे हाइवे से ही अपनें गंतव्य को जायेंगे ।

7- शिवापार हाइवे से शहर के अंदर आने वाले सभी वाहन पुर्णतया वर्जित रहेंगे, वे हाइवे से ही अपनें गंतव्य को जायेंगे ।

Related

डाक्टर 8689899745450257911

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item