बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनन्जय सिंह ने चुनाव प्रचार की तेज


जौनपुर। लोकसभा जौनपुर की बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनन्जय सिंह ने चुनाव प्रचार तेज कर दी है, सूर्य की पहली किरण निकलने से लेकर देर रात तक मतदाताओं के घरों पर पहुंचकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं । गर्म हवाओं के झोके भी उनके कदमों को नही रोक पा रही है। 

 श्रीकला का दावा है कि भ्रमण के दौरान हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। इतना ही नही महिला हो चाहे युवा मोहल्लों और गांव में पहुंचनें पर उनके साथ जुड़कर काफिला का रुप दे दे रहें है। खास बात यह  देखने को मिल रहा है कि मेरे साथ किसी भी धर्म समुदाय के लोगों को परहेज नहीं है। हर कोई इन्हें अपना मानकर नारे लगा रहा हैं।

 प्रत्याशी के रुप में 18 अप्रैल, 2024 को श्रीकला का बसपा से टिकट धोषित होने के बाद वह 19 अप्रैल, 2024 को पार्टी कार्यक्रताओं, पदाधिकारियों के साथ जनपद मुख्यालय पर पहुंचीं यहाँ स्वागत के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ इसके बाद पार्टी पदाधिकारियों के साथ श्रीकला मीडियॉ से रुबरु हुई। इसके बाद वह लगातार सुबह से लेकर देर शाम तक हर दिन दो-दो विधानसाभाओं के दर्जनों मोहल्लों कसबों और गांव में पहुंचकर पुरुषों महिलाओं और युवतियों से मिल रही है।


उनकी मौजूदगी अपने इलाके मे पाकर नए मतदाता युवक एवं युवती अधिक उत्साहित नज़र आ रहें है। वहीं महिला पुरुष क्षेत्रों में धनन्जय सिंह के प्रतिनिधि रहने के दौरान और खुद श्रीकला जो मौजूदा समय में जिला पंचायत अध्यक्ष है उनके द्वारा कराये गये कार्यों का बखान पब्लिक खुद कर रही है। लोगों का उत्साह देखकर इनके साथ चलने वाले भी गदगद नज़र आ रहें है। युवा भीड़ में नारे लगा रहें है कि श्रीकला धनन्जय हमारे ऐसे नेता है जो हर स्थिति में मौजूद मिलते है सुख-दुख में हमेशा खड़े नज़र आते है।

Related

डाक्टर 2020737751377206822

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item