भूसे की तरह गाड़ी में ठूसकर ढोये जा रहे थे नामी गिरामी स्कूल के बच्चें, वाहन किया गया सीज़

जौनपुर। एक बोलेरो गाड़ी में सेंट पैट्रिक स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों को इस भीषण गर्मी में भूसे की तरह भरकर ले जाते समय ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने पकड़ा , बच्चे चिलचिलाती धूप से इस कदर परेशान नजर आ रहे थे कि मानो अभी बेहोस होने वाले है। ट्रैफिक इंसपेक्टर ने मानक से अधिक स्कूली बच्चों को बैठाने वाले बोलोरो को  सीज कर दिया तथा  बच्चों को अपने वाहन से उनके घरों तक पहुंचाया।

इंसपेक्टर ने इस कार्रवाई की वीडियो बनाकर मीडिया संस्थानों को भी भेजा है। 

ट्रैफिक इंस्पेक्टर  जी0डी0 शुक्ला यातायात व्यवस्था के दृष्टिगत शहर में भ्रमणशील थे कि आज़मगढ़-जौनपुर मार्ग पर सिपाह मोहल्ले में एक बोलेरो जो मात्र 7 सवारी बैठने की अधिकृत है, उसमें स्कूली बच्चों को 25 की संख्या में बैठा कर ले जा रहा था,बच्चे इतना ज्यादा थे कि अत्यंत गर्मी के कारण मूर्छित होने की स्थिति में थे। जिसे ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा बोलोरो को रुकवा कर बच्चों को उतार करके अपने स्वयं की गाड़ी में व एआरटीओ के गाड़ी से बच्चों को घरों घरों में सुरक्षित पहुंचाया गया तथा गाड़ी को सीज किया गया।


 स्कूल प्रशासन द्वारा बच्चों को स्कूल से वापस भेजने व स्कूल आते समय वाहनों की ना स्थिति देखी जाती है और ना ही उसकी हालात देखी जाती है जिसके कारण प्राइवेट वाहन चालक जो स्कूल से लिखा पढ़ी में भी संबद्ध नहीं है और ठूस के बच्चों को ले जाते हैं ।


ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा स्कूल प्रशासन के साथ ही साथ बच्चों के अभिभावकों से अपील की गई कि जब भी अपने बच्चों को स्कूल भेजे तो यह जरूर गौर करें कि जो  वाहन बच्चों को ले जा रहा है, उसकी स्थिति क्या है साथ ही वह कितने बच्चों को एक साथ ले जा रहा है।

Related

डाक्टर 158789012726417354

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item