मानव श्रृंखला बनाकर मतदाताओं को किया गया जागरूक

सुइथाकला, जौनपुर। स्थानीय विकास खंड स्तरीय मतदाता जागरूकता अभियान के अनुक्रम में मानव श्रृंखला बनाकर मतादाताओं को जागरूक किया गया। खण्ड विकास अधिकारी सुभाष चन्द्र ने विकास खण्ड परिसर से हरी झण्डी दिखाकर श्रृंखला को रवाना किया। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के दौरान खण्ड विकास अधिकारी ने बताया कि यह निर्वाचन लोकतंत्र का महापर्व है। मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। 25 मई को लोकसभा सीट जौनपुर का चुनाव है, चुनाव के दिन सभी मतदाता अपने अपने घर से निकलकर शत—प्रतिशत मतदान करते हुए अपने जौनपुर को गौरवान्वित करें। मानव श्रृंखला में मौजूद लोगों ने कहा कि प्रत्येक मतदाता को मतदान के लिए जागरूक
करना हमारा दायित्व है। इसके लिए विभिन्न माध्यमों से मतदान के प्रति जागरूकता लाई जा रही है। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में सभी बड़े बूढ़े, युवा, महिलाओं और दिव्यांग जनों को मतदान के लिए प्रोत्साहित किया गया।

 इस अवसर पर प्र. सहायक विकास अधिकारी जय प्रकाश मौर्य, ग्राम पंचायत अधिकारी हरिश्चन्द्र यादव, राजकुमार, सौरभ मिश्र, मो. शाहिद, जितेंद्र शाह, लक्ष्मीचन्द, सत्यम दयाल सहित विकास खण्ड के समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 5766197039309113370

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item