अफवाह ऐसी फैली कि बसपा हाईकमान को देनी पड़ी सफाई

 

जौनपुर। जब तक सच अपने जूते पहन रहा होता  है,  तब तक झूठ दुनियां का सफ़र तय कर चूका होता है , रविवार को कुछ ऐसा ही हुआ , सूबह सूर्य की किरणें भी नहीं निकली थी कि जिले में बसपा का टिकट बदले जाने की अफवाहें हवा में तैरने लगी , सोशल मीडिया से लेकर चौक चौराहों पर इस तरह चर्चा होने लगी कि बीएसपी हाई कमान को सफाई देनी पड़ी।  

जौनपुर लोकसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। श्रीकला चुनाव मैदान में बाजी मारने के लिए इस भीषण गर्मी के मौसम चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। 

आज सूबह से उनका टिकट काटकर किसी अन्य को उम्मीदवार बनाये जाने की अफवाह फैलने लगी। अचानक सोशल मीडिया से लेकर चौक चौराहों पर यह चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। मौसम के पारे के साथ राजनीति का तापमान बढ़ने लगा। अफवाहों के चलते पार्टी के कार्यकर्ताओं व धनंजय सिंह के समर्थकों अजब सी बेचैनी दिखने लगी उधर पत्रकारो का समूह भी बीएसपी के पदाधिकारियों से सम्पर्क करने लगे। यह बात जब पार्टी सुर्पीमों मायावती के पास पहुंची तो उन्होने तत्काल पार्टी के सोशल मीडिया पर एक संदेश प्रसारित करवायी कि धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का जौनपुर से बसपा टिकट कटने की खबर गलत है जिसको खुद मायावती ने फेक न्यूज पर सख्ती दिखाते हुए अपने कॉर्डिनेटर को जौनपुर भेजा है। 

पार्टी का यह संदेश आने के बाद अफवाहो पर विराम लगा।  



Related

जौनपुर 1223051649207518796

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item