क्या बीजेपी शीर्ष नेतृत्व बागी प्रत्याशी का समर्थन करने वाले नेताओ पर चलायेगी हंटर

जौनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की जमकर किरकिरी हुई । पहले तो भाजपा नेताओं ने गठबंधन धर्म का पालन नही किया, उसके बाद पार्टी से बगावत करके चुनाव लड़ने वाली प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद हरिबंश सिंह की बहू को जीताने के लिए पूरी ताकत लगा दिया। पानी की तरह पैसा बहाया गया, उमस भरी गर्मी में बीजेपी नेताओ ने जमकर खून पसीना बहाया लेकिन नतीजा सिफर निकला। अब देखना है कि पार्टी हाईकमान इन नेताओं के खिलाफ क्या कदम उठाती है। 

कई लोगो ने दबी जुबान कहा कि पंचायत चुनाव के दरम्यान भारतीय जनता पार्टी से टिकट न मिलने के कारण पार्टी से बगावत करके जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने वाले और बागियों के इस पाप का समर्थन करने वाले दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर कर दिया गया था। 

अब तो पार्टी की सुचिता का पाठ पढ़ाने वाले नेताओ ने शीर्ष नेतृत्व के फैसले को दर किनार करते हुए गठबंधन के प्रत्याशी का समर्थन न करके बागी प्रत्याशी के पक्ष में खुलकर खड़े रहकर इन लोगो ने महा पाप कर डाला। अब देखना है कि इस पाप की सजा क्या पार्टी हाई कमान इन नेताओं को देती है या किसी बड़े नेता का लाडला होने के कारण क्लीनचिट दे देती है।  

Related

politics 2625244603685200585

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item