बीएसपी प्रभारी समेत समर्थको पर लगा युवक की पिटाई करने का आरोप

जौनपुर।  जफराबाद विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रभारी व उनके समर्थकों पर मतदाताओं को रिझाने के लिए जमैथा गांव में कंबल बांटने व वीडियो रिकार्डिंग कर रहे युवक की पिटाई कर मोबाइल फोन छीन लेने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 आरोप है कि गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे बसपा प्रभारी संतोष कुमार कार्यकर्ताओं के साथ पांच लग्जरी वाहनों से जमैथा में अखड़ो घाट के पास स्थित अनुसूचित बस्ती पहुंचे। बस्ती के लोगों को कंबल बांटते हुए वोट देने का आग्रह करने लगे। वहां मौजूद गांव के ही निवासी अवनीत सिंह मोबाइल फोन से वीडियो रिकार्डिंग करने लगे। इस पर प्रभारी के साथ समर्थक अवनीत सिंह की पिटाई करने लगे। प्रतिरोध करने पर उसके दोस्त हरिपाल सिंह को भी पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित युवकों के शोर मचाने पर पिटाई करने वाले मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने पर जाकर तहरीर दी। थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 
बसपा प्रभारी संतोष कुमार ने आरोप को बताते हुए कहा कि मैं कुछ समर्थकों के साथ पदयात्रा करने गया था। कोई घटना मेरी जानकारी में नहीं हुई।
सभार जागरण 

Related

news 3912035647374825874

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item