जौनपुर की राजनीति में जुड़ गया एक नया अध्याय

 जौनपुर। जिले की राजनीति में आज एक नया अध्याय जुड़ गया है। बीजेपी ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी एमएलसी बृजेश सिंह पिं्रशु को अपना उम्मीद्वार घोषित किया तो कल तक राजनीति के घोर विरोधी एक मंच पर आ गये। नामाकंन सभा से लेकर नामाकंन कक्ष तक ऐसे घुले मिले थे जैसे इनकी दोस्ती काफी पुरानी है। सभी ने पूरे जोश खरोश के साथ पर्चा दाखिल कराया और जीत पक्की होने का दावा भी किया। 

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु को आज सुबह अचानक बीजेपी ने विधान परिषद चुनाव में अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। यह खबर मिलते ही बीजेपी के एक खेमें में हड़कंप मच गया। फिलहाल पार्टी हाईकमान के फैसले को सभी ने स्वीकार करते हुए प्रिंशु के नामाकंन सभा शामिल होकर तनम न और धन से लगकर उन्हे जीत दिलाने की मंच से घोषणा किया। उसके बाद नामाकंन कराने के लिए नगर विधायक गिरीश चंद्र यादव, बदलापुर के विधायक रमेश मिश्रा,जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह समेत कई दिग्गज भाजपा नेता कलेक्टेªट पहुंचे। 

इससे पूर्व नगर जेसिज चौराहे पर स्थित एक मैरेज लान एक सभा हुई इस सभा में बीजेपी के दोनो विधायक गिरीश चंद्र यादव, रमेश मिश्रा, पूर्व विधायक सुरेन्द्र प्रताप सिंह,पूर्व सांसद धनंजय सिंह समेत कई भाजपा के नेता मंच पर एक साथ खड़े होकर बीजेपी प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंशु को विजयी बनाने की बात कही। 

Related

news 4110422937560784819

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item