मुलायम सिंह को मिले सद्धबुद्धि , पंडितो ने किया हवन तो मौलवी ने चढ़ायी चादर

समाजवादी पार्टी द्वारा जौनपुर लोक सभा सीट पर घोषित प्रत्यासी डॉ केपी यादव का टिकट काटे जाने के विरोध में अब पंडित और  मोलवी भी आ गये है। आज जहाँ पंडितो ने मंदिर में हवन पूजन कर मुलायम सिंह यादव को सद्धबुद्धि के लिए कामना किया वही भारी संख्या में मौलवियो ने हमजा चिस्ती की दरगाह पर चादर पोशी किया। एक साथ दो समुदायो द्वारा अपने अपने धर्म के माध्यम से किये गये अनुष्ठान से जौनपुर में विरोध के एक अनूठे पहल की शुरुआत हुआ है।

जौनपुर शहर के राजा साहेब के पोखरे पर स्थित हनुमान जी के मंदिर में काफी संख्या में ब्राह्ममणो ने एक साथ जुटकर मुलायम सिंह यादव के सद्धबुद्धि देने के लिए हवन पूजन किया गया। यह अनुष्ठान इस लिए किया गया कि समाजवादी पार्टी ने जौनपुर सीट घोषित प्रत्यासी डॉ 0 केपी यादव का टिकट काटकर यूपी के कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव को मैदान में उतार दिया है। पंडितो ने साफ कहा कि यदि केपी को पुनः प्रत्यासी नही बनाया गया तो इसका खामियाजा समाजवादी पार्टी को भुगतना ही पड़ेगा।
पंडितो ने पूंजा पाठ किया तो मौलवियो ने हमजा चिस्ती की दरगाह पर चादर पोशी कर मुलायम सिंह के सद्धबुद्धि के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया

Related

खबरें 549068423390569381

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item