शिराज़ ए हिन्द डांट कॉम के खबर का असर , मंदिर और शिक्षा मंदिर के पास चल रहे दारु के ठेके होंगे बंद, दुकानदार के खिलाफ होगी कार्यवाही

जौनपुर आबकारी विभाग द्वारा सुप्रीम कोर्ट के आदेशो की धज्जियां उड़ाये जाने की खबर शिराज़  ए हिन्द डांट कॉम पर प्रमुखता से छापे जाने का असर आज से दिखने लगा है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए टीम गठित करके सभी दुकानो की जाँच कराकर उनके लाइसेंस रद्द करने का आदेश दिया है। डीएम के इस आदेश से पूरे आबकारी विभाग में हड़कम्प मच गया है।
रविवार को www . shirazehind.com पर सुप्रीम कोर्ट के आदेशो की धज्जियाँ उड़ा रहा है जौनपुर आबकारी विभाग ,मंदिर मस्ज़िद और विद्यालय परिसर में खुला हुआ है  मदिरालय के हेड लाईन के नाम से यह खबर छापा था। 
जौनपुर जिले का आबकारी विभाग खुलेआम सुप्रीम कोर्ट के आदेशो की धज्जियाँ उड़ा रहा है। शहर में ही मंदिर मस्ज़िद और विद्यालय परिसर में मदिरालय खुला हुआ है उधर आबकारी विभाग का अधिकारी कुर्शी के नशे में धुत है।
सुप्रीम कोर्ट का सख्त आदेश है कि मंदिर मस्ज़िद और विद्यालय से करीब 100 मीटर की दुरी पर ही शराब बियर व अन्य मादक प्रदार्थो की दुकाने खोली जाय। लेकिन जौनपुर नगर के बीआरपी इन्टर कालेज के भवन में ही बियर की दुकान खोली गई है रेलवे स्टेशन के पास भण्डारी पुलिस चौकी से सटी अग्रेजी शराब की दुकान मंदिर मस्जिद और पूर्व माध्यमिक विद्यालय से 15 मीटर की दूरी के भीतर ही है। इस मामले पर जब जिला आबकारी अधिकारी से बात करने कोशिश किया गया तो वे कैमरे सामने बोलना तो दूर की बात है मीडिया की परछाई से बचते रहे है। आज इस मामले को  जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने गम्भीरता से लेते हुए इस सभी दुकानो की जाँच के लिए सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी  एक टीम गठित किया है।   

Related

विडियो खबरें 1617307704615568683

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item