सपा प्रत्यासी ने मेरी ज़मीन पर कर लिया है कब्जा : उषा मौर्या

file photo
पीड़ित महिला ने आज फिर लगायी डीएम से गुहार 
  जौनपुर । यूपी के कैबिनेट मंत्री व जौनपुर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्यासी पारसनाथ यादव पर जमीन कब्ज़ा करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली थाना क्षेत्र मरदानपुर मोहल्ला  निवासी उषा देवी ने एक बार फिर से  जिलाधिकारी से अपनी सुरक्षा और जमीन को वापस दिलाने की गुहार लगायी है ।
 जौनपुर नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के मरदानपुर मोहल्ला निवासी उषा देवी पत्नी राजबहादुर मौर्य ने मंगलवार को डीएम सुहास एलवाई के दरबार में पहुंचकर एक प्रार्थना पत्र दिया। पत्र में साफ लिखा गया है कि कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव और उनके पुत्र लकी यादव ने लाइन बाजार थाना क्षेत्र पचहटिया मोहल्ले में स्थित  मेरी करोड़ो रूपये की जमीन अपने खास व्यक्ति दिलीप कुमार प्रजापति के नाम फर्जी खतौनी के आधार पर बैनामा कराके गोरखधंधा किया है । जबकि उस जमीन पर पारित आदेश व मालिकाना हक़ उषा देवी व निर्मला देवी के नाम से है परन्तु मंत्री जी व उनके पुत्र लकी यादव ने 22 जून 2013 को अपने पद का दुरूपयोग करते हुए जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया और अब संबंधित अधिकारियो के ऊपर दबाव बनाकर पूर्व के पारित आदेश को निरस्त करने के लिए दबाव बना रहे है ।
 मंत्री और उनके पुत्र द्वारा प्रतिदिन अपने आदमियो को भेजकर प्रार्थिनी को सुलह करने तथा सुलह समझौता ना करने पर जान से मरवाने की धमकी दे रहे है ।
 उषा ने साफ लिखा है कि मेरे साथ हो रहे इस अन्याय की सूचना पहले भी मै आप को आवेदन के माध्यम से दे चुकी हूँ इसके बाद भी आरोपी के खिलाफ  कोई कार्यवाही नही हुई ना ही मेरे जमीन पर से अवैध कब्ज़ा हटाया गया । 

Related

खबरें 2021922363639608939

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item