मेड इन जौनपुर का ब्रांड बीके विदेशो में : राहुल गांधी

 राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के महासचिव राहुल गांधी आज जौनपुर में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया । सभा में राहुल ने बेरोजगारी दूर करने  , महिलाऑ को स्वालम्बी बनाने  और देश में विकास की गंगा बहाने की बात करके मतदाताओ से वोट माँगा । उसके बाद सपा , बसपा को दरकिनार करते हुए मोदी पर जमकर हमला बोला ।
 कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी आज जौनपुर नगर के टीडी पीजी कालेज के मैदान में एक चुनावी जन सभा को   सम्बोधित किया । राहुल आज खुले दिल और खुशमिजाज लहजे में करीब 40 मिनट भाषण दिया । उन्होंने कहा कि मै युवाओ को रोजगार मुहैया कराकर भारत को विकासशील देशो के पहले पायदान पर रखना चाहता हूँ । मेरा सपना है यहां के लोग घड़ी , कैमरा टी शर्ट बनाने का काम करे जिससे यहाँ का बनाया हुआ सामान विदोशो में सप्लाई किया जाय । यहाँ के बने सामानो पर मेड इन जौनपुर , मेड इन यूपी , मेड इन इंडिया लिखा देखकर अमरीका भी सोचने पर मज़बूर हो जाय।
 उसके बाद उन्होंने पूरे देश में चौड़ी चौड़ी सड़के बनाकर उसी के सहारे देश में विकास और रोजगार के अवसर देने का वादा किया ।
 राहुल गांधी मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात की जनता ने उन्हें अपना चौकीदार बनाने की बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि हर चौकीदार इमानदार नही होता अक्सर चौकीदार रात में सारा सामान लेकर भाग जाता है । उसी तरह मोदी भी गुजरात का चौकीदार बनते ही वहा कि जनता को कर्जदार बना दिया गरीबो के हिस्से की जमीन , बिजली और पानी अडानी को दे दिया ।
 कांग्रेस के युवराज ने महिला ट्रम्प कार्ड खेलते हुए कहा कि मै लोकसभा और विधान सभा में 33 फीसदी हिस्सेदारी सुनिश्चित करना चाहता हूँ साथ में सरकारी और गैर सरकारी नौकरियों में महिलाओ की भागीदारी कराकर देश को तरक्की की रह पर ले जाना चाहता हूँ । 

Related

विडियो खबरें 5746277177387278901

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item