बिजली विभाग की मनमानी से जनता त्रस्त , बच्चो की पढ़ाई लिखाई ठप्प दवाई शुरू

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सत्ता सभालते ही सूबे की शहरों में बीस घंटे और गांवों में 16 घंटे बिजली देने का फरमान जारी किया था। लेकिन के जौनपुर के बिजली विभाग पर इसका कोई प्रभाव नही दिखाई पड़ रहा हैं। यहां की जनता इस चिलचिलाती धूप और उमस भरी गर्मी से परेशान हैं। उधर बिजली विभाग चैन की नींद सो रहा हैं।
 क्षेत्र फल के मामले में प्रदेश का सबसे बड़ा जिला जौनपुर बिजली के मामले में सबसे छोटा हो गया है। यहां बिजली कब आयेगी कब जायेगी यह तो शायद भगवान को भी नही पता होगा। अघोषित विधुत कटौती के कारण यहा की जनता त्राह त्राह कर रही है आम की रातो की नीद हराम हो गया है व्यापारी अपना काम नही कर पा रहा है एक तरफ विभागीय रोस्टिंग दूसरी तरफ विभाग ने पूरे नगर भर में मौत की केबिल बिछा दिया है। इस मामले पर राजकलोनी निवासी लीना शुक्ला , टीबी हॉस्पिटल के पास मतापुर मोहल्ले की निवासी सीमा सिंह और हुसेनाबाद निवासी डॉ0  जाहन्वी श्रीवास्तव से बात किया गया तो

डॉ 0 जाहन्वी श्रीवास
सभी ने बिजली विभाग और उत्तर प्रदेश सरकार को कोसते हुए कहा कि मनमानी बिजली कटौती से हम लोगो का जीना दुश्वार हो गया है न तो दिन में चैन की साँस ले पा है ना हो रात को सो पा रहे है । बच्चो की पढ़ाई लिखाई ठप्प हो गई है साथ ही शरीर को आराम ना मिलने के कारण अब दवाई भी शुरू हो गई है ।
आप खुद देख सकते है भीड़ भाड़ वाले इलाके में बिजली केबिल का जाल बिछा हुआ है और बेगैर किसी सुरक्षा के घनी अबादी में सड़क पर ट्रांसफारमर लगा दिया गया हैं। यदि कही चुक हुई तो कई बेगुनाहो की मौत तय है।
  सीमा सिंह 
 उधर बिजली विभाग का अपना अलग रोना है अधिशाषी अभियंता विनोद सिंह ने बताया कि यह जनपद शक्ति भवन के नक्से में सी श्रेणी में रखा गया है जिसके कारण 15 घंटे बिजली मिल रही है वह भी तीन सिफ्ट में रोस्टिंग का समय है भोर चार बजे से 7 बजे तक 10 बजे से 1 बजे तक रात में 9 बजे से 12 बजे तक है । इस बीच कही फाल्ट आ जाता तो बिजली बाधित हो जाती है । 

Related

समस्याएं 2084014161531828994

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item