चंदवक पेट्रोल पम्प लूटकांड का खुलासा , तीन आरोपी गिरफ्तार

 जौनपुर पुलिस ने चंदवक पेट्रोल पम्प लूट और हत्या  काण्ड का खुलासा करते हुए तीन बदमाशो को गिरफ्तार किया है । इन बदमाशो के पास से तीन कट्टा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है ।
 बीते नौ अप्रैल की रात करीब 9 : 30 बजे मोटर साईकिल पर सवार तीन बदमाश चंदवक थाना क्षेत्र में स्थित ककरापार पेट्रोल पम्प पर धावा बोलकर कर्मचारी अखिलेश राम के सीने पर गोली मारकर 25 हजार रूपये लूट कर फरार हो गए थे । इस घटना के पर्दाफास करने के लिए लगायी गई पुलिस टीम ने सीसी कैमरे की मदद से करीब डेढ़ माह बाद आज तीनो बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया । अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामजी यादव ने बताया कि जौनपुर जिले के ब्राह्मणपुर गांव निवासी अभिषेक सिंह , आज़मगढ़ जिले के चेवर गांव के प्रेम सिंह और राजवंत सिंह ने लूट के इरादे से पेट्रोल पम्प पर धावा बोला था लेकिन पम्प कर्मचारी अखिलेश ने विरोध किया तो इन लोगो ने गोली मार कर उसके जेब और कैश बाक्स में रखे पैसे लूट कर फरार हो गए ।
 लूट और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किये गए तीनो आरोपियों के चेहरे पर जरा सा सिकन नही है तीनो ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि हम लोग अपना शौक पूरा करने के लिए लूट करते है ।
 

Related

विडियो खबरें 232946113991521670

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item