बाबा साहेब ना होते तो बाप बेटे चराते भैस : मायावती

 बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज मछलीशहर संसदीय ( सुरक्षित ) क्षेत्र के ईटाये बाजार में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया । खड़ी दोपहर और चिलचिलाती धूप में मौजूद हजारो की भीड़ को सम्बोधन के दरम्यान मायावती का मिजाज आज कुछ ज्याद ही गर्म रहा । बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस को घोटालेबाज़ , भाजपा को धोखेबाज़ और अखिलेश यादव नफरतबाज की संज्ञा देते हुए कहा कि आप लोग इनके द्वारा फैलाये जा रहे झूठी अफवाहों को ध्यान न देते हुए हाथी के सामने वाली बटन को दबाकर बसपा को मजबूत करने का काम करे ।
 पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का उड़न खटोला  रविवार को दोपहर करीब दो बजे मछलीशहर संसदीय सीट के ईटाये बाजार में उतरा । मायावती ने वेगैर समय गवाएं सीधे माइक थामा और शुरू कर दिया विरोधियो प्रहार । पहले कांग्रेस राज में हुए भ्र्ष्टाचार को गिनाया उसके बाद यूपी सरकार पर हमला बोला । उन्होंने साफ कहा कि अखिलेश यादव अपने बाप से भी ज्यादा नफरतबाज है वह हमेशा मेरी सरक़ार द्वारा बनवाएं गए बाबा साहेब भीमराव की मूर्तियां समेत तमाम महापुरुषो की मूर्तियॉ को फिजूल खर्ची बताते है। शायद उसको
नही मालूम कि यदि बाबा  साहेब ना होते तो बाप बेटे सैफई मे गाय भैँस चराते या क़िसी जमीदार के घर पर नौकरी करते। बाप अपने लल्लू बेटे से बिहार के तत्कालीन मुख्य्मंत्री की तरह कार्य करने का मसविरा देता रह्ता है। अंत में भाजपा के भाजपा के घोषित उम्मीद्वार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुये कहा कि 2002 में मोदी ने गुजरात मे दंगा कराकर आज तक राज कर रहे है यदि वे प्रधानमंत्री बने तो पूरे देश में दंगा होगा। मायावती ने जाते जाते अख़बार टीवी और ज्योतिषियों के माध्यम से प्रचारित की जा रही अफवाहों को ध्यान ना देने की नसीहत देते हुए बसपा के पक्ष मे वोट देने की अपील किया। 

Related

लोकसभा चुनाव 2014 7849056198436586350

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item