सरपतहां में डकैत उठा ले गए लड़की , घर के पीछे मिली लड़की की खून से लथपथ कपडे

 जौनपुर जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के डेहरी गांव में अज्ञात बदमाशों नें घर में घुसकर जमकर लूटपाट किया जाते समय घर के बाहर मड़हे में शों रही एक लड़की को जबरदस्ती अपने साथ लेते गये। सूबह घर से थोड़ी दूर पर खून से लथपथ लड़की के कपड़े बरामद होने से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। परिवार वालों को आशंका है कि उसकी रेप कर हत्या कर दी गयी हैं उधर पुलिस पूरे मामले को पुरानी रंजीश मानकर अपनी जांच कर रही है।
जौनपुर जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के डेहरी गांव के निवासी महादेव यादव के घर पर कल रात डकैतों का एक दल धावा बोलकर घर के अन्दर रखे गयें नगदी समेत एक लाख रूपये के जेवरात लूट लिया जाते समय मड़हे में शों रही नीरज यादव नामक 18 वार्षिय लड़की को भी उठा ले गयेे। सूबह घर के पीछे नीरज के कपड़े खून से सने पाये गये है। परिवार वालों को आशंका है कि उसका रेप कर हत्या कर दी गयी है। घर वालों ने पुलिस से पर आरोप लगाया कि पुलिस एफआईआर दर्ज करने मे ही आनाकानी कर रही है।

सूचना मिलते ही एसपी पवन कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। एसपी ने बताया कि फिलहाल यह पुरानी रंजीश का मामला दिखाई पड़ रहा है। 

Related

खबरें 8765032239606912923

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item