अभेद्य दुर्ग सरीखा दिखा पूविवि परिसर

 जौनपुर: मुख्मयंत्री अखिलेश यादव के कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे। पूर्वाचल विश्वविद्यालय परिसर अभेद्य सुरक्षा दुर्ग सरीखा दिखा। चार किमी की परिधि में लगे बैरियर पर पुलिस फोर्स तैनात रही। निर्धारित मानक के अनुसार ही लोग अंदर प्रवेश कर पाते थे।
शहर की ओर से जासोपुर इंटर कालेज तथा शाहगंज की ओर से विश्वविद्यालय के समीप विद्युत उपकेंद्र से ही वाहन प्रवेश पर रोक लगा दिया गया। वाहनों को खड़ा करने के लिए जासोपुर इंटर कालेज के मैदान में व्यवस्था की गई थी।
कुत्तूपुर तिराहे पर पुलिस का जबर्दस्त पहरा था। आगे जासोपुर इंटर कालेज फिर पूर्वाचल विश्वविद्यालय के पास अर्थात कुल 3 बैरियर एक तरफ बनाए गए थे। दूसरी तरफ विद्युत उपकेंद्र और सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के समीप बैरियर लगाकर वाहनों को रोक दिया गया था।
नगर के ओलंदगंज, चहारसू चौराहा, शकरमंडी व राजकालेज के समीप तथा जिला अस्पताल के इलाकों में फोर्स तैनात की गई थी। आइजी, डीआइजी व कमिश्नर मंच और आस-पास के स्थल पर जमे रहे।
अपर पुलिस अधीक्षक व सुरक्षा व्यवस्था के नोडल अधिकारी ओपी पांडेय ने बताया कि सुरक्षा इंतजामों के तहत तीन आइपीएस, 6 एएसपी, 22 सीओ, 46 थानाध्यक्ष, 200 दारोगा, 18 सौ सिपाही सशस्त्र तैनात किए गए थे। इसके साथ ही एक एएसपी, दो सीओ व चार थानाध्यक्ष भारी फोर्स के साथ लगातार पूरे एरिया के भ्रमण पर थे।

Related

खबरें 2024363268586314212

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item