अज्ञात बदमाशो ने प्रतिष्ठित व्यापारी व भाजपा नेता के मुनीब को मारी गोली लूटा आठ लाख , अटाला मस्जिद के सामने हुई वारदात

 जौनपुर नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के अटाला मस्जिद के सामने मोटर साईकिल पर सवार अज्ञात बदमाशो  ने ताबतोड़ गोलियां बरसाकर शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी व भाजपा नेता के मुनीब को गोली मारकर आठ लाख रूपये लूटकर फरार हो गये। दिन दहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस वारदात से पूरे नगर में सनसनी फैल गयी है और व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल मुनीब को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया ।
जौनपुर नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के अल्फस्टीनगंज मार्केट में भाजपा नेता श्याम मोहन अग्रवाल की सिगरेट समेत कई खाद्य सामग्री की एजेन्सी है। आज दिन में करीब एक बजे उनका मुनीब शरद मिश्रा पुत्र अमरनाथ मिश्रा 47 निवासी मछरहट्टा एजेन्सी का आठ लाख रूपये यूनियन बैंक आफ इण्डिया सब्जी बाजार शाखा में जमा करने के लिए मोटर साईकिल से जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शी होमगार्ड छोटे लाल यादव और फर्म का मालिक श्याम मोहन अग्रवाल के अनुसार जैसे वह अटाला मस्जिद के सामने पहुंचा पहले से घात लगाये बैठे मोटर साईकिल पर सवार दो बदमाशो ने तबाड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए रूपये से भरा बैग लेकर राजा जौनपुर की हवेली तरफ से भाग निकले । बीच बाजार में हुई गोलीबारी के वारदात से चारो तरफ अफरा तफरी मच गयी। सूचना मिलते ही  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहंुचाया। वहा पर उसकी हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरो ने वाराणसी रेफर कर दिया। डाक्टरो ने बताया कि शरद को तीन गोली लगी है। एक गोली पीठ पर दो कमर में लगी है। 
उधर अपर पुलिस अधीक्षक रामजी सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दिया गया है जल्द ही बदमाश पुलिस के गिरफ्त में होगें।
हैरत की बात है कि दो वर्ष पूर्व शरद के बड़े भाई नवीन मिश्रा की बदमाशो ने इसी स्थान से थोड़ी दूरी पर तगादा करके लौटते समय अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर हत्या करके लूट की वारदात को अज्ञाम दिया था।

Related

खबरें 5062001657254293363

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item