छह दुकानों में चोरी, पुलिस पर भड़के

जौनपुर। सुजानगंज थाने से करीब 100 मीटर दूर बेलवार तिराहे पर चोरों ने 6 दुकानों का ताला तोड़कर एक लाख से अधिक का माल पार कर दिया। घटना के विरोध में बाजारवासियों ने रास्ता जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।
तिराहे के ठीक बगल स्थित अशोक हलवाई की दुकान से तीन हजार रुपये नकद, खाने-पीने की चीजों को नष्ट कर दिया। बगल ही रमानाथ तिवारी की दवा और जनरल स्टोर से लगभग 20 हजार नकद, 13 हजार का रीचार्ज कूपन एवं तेल, शैंपू, संतलाल यादव की दुकान से चार हजार नकद, तेल, स्प्रे, कास्मेटिक्स सामान लगभग 25 हजार, सोनू मोबाइल की दुकान से 12 हजार नकद, 17 मोबाइल सेट नया, 12 चिप, 8 बैट्री, 5 पुराना मोबाइल, 1500 रुपये का रीचार्ज, सोनू रेडिमेड एण्ड जनरल स्टोर व मोनू मोबाइल की दुकान से पांच हजार नकद, जैकेट, शर्ट, टीशर्ट, बच्चों के कपड़े, पुराने मोबाइल और भारत पटेल की भैंस भी ले जाने में सफल रहे।
घटना की जानकारी होने पर लोगों ने बेलवार तिराहे पर जाम लगा दिया। लगभग आधा घंटा बाद थानाध्यक्ष के एक सप्ताह में घटना का खुलासा करने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। सोनू रेडिमेड की दुकान में यह तीसरी बार घटना घटी है। वैसे वहां और कई दुकानों में चोर घटना को अंजाम देते रहे हैं लेकिन उनका खुलासा न होने से चोरों के हौसले बुलंदी पर हैं। पूरी बाजार में दहशत है। लोग भयभीत हैं। देखना है पुलिस क्या करती है।

Related

खबरें 2864677976081088802

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item