शादीशुदा युवक ने नाबालिग को किया अगवा, दो दिनों तक करता रहा रेप


 सिद्धार्थनगर . गोल्हौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक युवती को दो दिनों तक बंधक बनाकर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ि‍ता के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना में सहयोग करने वाले आरोपी की पत्नी सहित दो अन्य को पुलिस तलाश रही है। 
गोल्हौरा थाना क्षेत्र के एक परिवार की 14 वर्षीय नाबालिक बेटी शनिवार की रात करीब 11 बजे घर से अचानक गायब हो गई। उसे ढूंढने के लिए परिवार के सदस्यों ने काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद परिवार के लोगों ने गोल्हौरा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज गांव के ही कुछ लोगों से पूछताछ की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला।  
सोमवार को युवती के घरवालों को यह बात पता चली कि उसकी बेटी गांव के ही एक दलित परिवार के घर में कैद है। उन्‍होंने यह सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी देर रात कार्रवाई करते हुए उसी स्‍थान पर छापेमारी की और लड़की को बरामद किया। 
इसके बाद जब पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि गांव के ही एक युवक झिनकान ने अपनी पत्‍नी के सहयोग से पहले उसे अगवा किया। अगवा करने के बाद वह उसे अपने घर ले गया और दो दिनों तक रेप करता रहा। पुलिस ने आरोपियों के धारा 363, 366 और 120बी आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सत्य प्रकाश यादव ने बताया कि पीड़ि‍ता का मेडिकल परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद रेप और पास्को एक्ट की धारा में वृद्धि कर दी जाएगी।  

Related

पुर्वान्चल 7459397570433601421

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item