B.S.P के पूर्व बाहुबली सांसद पुत्र ने एक दलित युवक को मारने पीटने के बाद किया अगवा ,पुलिस की सक्रियता से युवक की बची जान

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के सेंटथामस मोड़ पर आज देर शाम बसपा के बाहुबली सांसद के पुत्र उनके समर्थको ने एक युवक को जमकर मारने पीटने के बाद उसे उठा ले गये। लेकिन की सक्रियता के चलता उसे आगे ले जाकर छोड़ भाग निकले। पुलिस का कहना है कि यह मामला मेरे संज्ञान में आया है लेकिन अभी तक किसी ने कोई तहरीर नही दिया है ।
मिली जानकारी के अनुसार आज शाम करीब छः बजे सेंटथामस स्कूल के मोड़ पर पूर्व सांसद के समर्थक जिप्सी गाड़ी खड़ी करके बातचीत कर रहे थे। इसी बीच एक बाईक पर सवार दो युवक कही जा रहे थे। सांसद समर्थको के कारण रास्ता नही मिल रहा था तो बाईक सवार युवको उन्हे रास्ते से हटने कहा तो सांसद समर्थको नागवार गुजरी। समर्थक युवको के साथ गाली गलौज करने लगे इसी बीच स्थानीय जनता मौके पर पहुंची तो बाईक सवार युवक भी सांसद समर्थको का मुहतोड़ जवाब देने लगे। अपने कमजोर देखते हुए सांसद समर्थको ने उनके पुत्र को घटना की सूचना दिया। खबर मिलते ही सांसद पुत्र अपने लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचकर दोनो युवको को जमकर मारने पीटने के बाद जगदीश सोनकर नामक युवक को अपने गाड़ी में भरकर उठा ले गये। उधर इस मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दिया तो पुलिस ने दबाव बनाया तो सांसद पुत्र जगदीश को छोड़ दिया है।

Related

जौनपुर 5721595920503255365

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item