सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे शिक्षामित्र

 जौनपुर। प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की बैठक सद्भावना पुल के समीप नवदुर्गा मंदिर पर हुई। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष संदीप कुमार यादव ने शिक्षामित्रों से धैर्य रखने का आह्वान किया। कहा कि संघ सर्वोच्च न्यायालय में अपना पक्ष रखेगा। इसके लिए अलग से अधिवक्ता रखे जाएंगे।
उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा सत्यापन भेजा जा रहा है। सत्यापन आने एवं उनके मान-सम्मान को बचाने के लिए संगठन मजबूती से शिक्षामित्रों के साथ है। बैठक का संचालन करते हुए छोटे लाल गौतम ने कहा कि शिक्षामित्र अपना कार्य ईमानदारी से करें। दुर्गा मौर्या ने शिक्षामित्रों से संगठन के सहयोग का आह्वान किया। इस मौके पर रंजना पांडेय, मो.अब्बास, अखिलेश, योगेश, दिनेश, पूनम, कुमकुम मिश्र, अतुल गुप्ता, अनीता मौर्या, अच्छे लाल, मीना ¨सह आदि मौजूद रहीं।
ब्लाक संसाधन केंद्र बदलापुर में आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक ब्लाक अध्यक्ष आनंद तिवारी की अध्यक्षता में हुई। इसमें शिक्षामित्रों ने विपक्षियों को मुंहतोड़ जवाब देने की हुंकार भरी। इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर शिक्षक बने शिक्षामित्रों ने विचार-विमर्श किया। ब्लाक अध्यक्ष ने कहा कि समस्त समायोजित शिक्षक अपने हित को देखते हुए कोर्ट की लड़ाई में तन, मन, धन से जुट जाएं। कोर्ट में विपक्षियों को जवाब देने के लिए हम तैयार हैं। बैठक में नूतन , वंदना शुक्ला, माया , संतोष शुक्ल, जिया लाल, आलोक , उषा यादव, मंजू उपाध्याय, शेर बहादुर आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item