पुनः बहाल किया जाय हास्टल और छात्रो की उपस्थिति हो 70 प्रतिशतः अतुल सिंह

जौनपुर। टीडी पीजी कालेज प्रशासन द्वारा छात्रो की उपस्थिति 75 प्रतिशत किये जाने  के विरोध में और बंद पड़े छात्रावास को पुनः बहाल किये जाने की मांग को लेकर सोमवार को समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष अतुल सिंह के नेतृत्व में भारी संख्या में छात्र प्राचार्य से मिले। छात्रो की मांग है कि उपस्थिति 70 प्रतिशत किया जाय और छात्रावास तोड़कर शिक्षक कालोनी बनाये गये आवासो में पुनः छात्रो को आवंटित किया जाय।
समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष अतुल सिंह के नेतृत्व में सोमवार को संगठन के पदाधिकारियों ने प्राचार्य से मिलकर एक ज्ञापन सौपा। समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य विकास यादव ने कहा कि महाविद्यालय में प्रवेश ले रहे छात्रों को प्रवेश फार्म के साथ शपथ पत्र 75 प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य कर दिया गया है। कालेज के इस कदम की हम लोग स्वागत कर रहे है लेकिन हम लोग की मांग है कि इसे 70 प्रतिशत कर दिया जाय। क्यो कि कालेज में अधिकांश छात्र-छात्राएं दूर दराज से पढ़ने के लिए आते है। नगर क्षेत्र में आवास की उपलब्धता कम होने के कारण उन्हे अपने घर से आना जाना पड़ता है।
छात्र हितो को ध्यान में रखकर छात्र सभा के जिला अध्यक्ष अतुल सिंह ने कहा कि बंद पड़े छात्रावासों को अविलंब पुनः स्थापित किया जाय जिससे छात्र-छात्राओं की कठिनाईयां दूर की जा सके। हास्टल स्थापित होगा तभी प्राचार्य की मंशा के अनुरूप 70 प्रतिशत छात्रो की उपस्थिति हो सकेगी।
प्राचार्य राकेश सिंह ने छात्रो की मांगो को गम्भीरता से लेते हुए कहा कि छात्रो की उपस्थिति पर विचार करने की बात कही लेकिन छात्रावास के मुद्दे पर मौन हो गये।
प्राचार्य से मिलने वालों में मनीष यादव, अमित यादव, सत्य नरायन यादव, विकास सिंह, सूरज यादव, विक्रम सिंह, सत्यजीत यादव, अजीत यादव के अलावा अन्य छात्र प्रमुख रहे।

Related

news 8074816909594507832

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item