चाकू की नोंक पर इंटर की छात्रा से रेप, पंचायत के सामने हुई सुनवाई


 वाराणसी। बड़ागांव थाना क्षेत्र के बेरवा गांव में इंटर कक्षा की एक छात्रा से पड़ोस गांव के ही एक युवक ने चाकू के दम पर रेप किया। यह घटना बीते 24 मई की है जब छात्रा शौच के लिए रात को घर से बाहर गई थी। मामला जब परिजनों तक पहुंचा तो आरोपी युवक के परिवार वालों ने दोनों की शादी कराने का फैसला किया। इसके बाद वे अपनी बात से पलट गए और सोमवार को छात्रा के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506, 504 और पॉक्‍सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपी घर से फरार है।

वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के बेरवा गांव में इंटर कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा मोनिका (बदला हुआ नाम) के साथ पड़ोसी गांव के एक युवक भानू (बदला हुआ नाम) ने चाकू के दम पर रेप किया। बीते 24 मई को यह घटना तब हुई जब मोनिका शौच के लिए रात अपने घर से बाहर गई थी। छात्रा ने घटना की पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी। ऐसे में जब छात्रा के परिवार वालों ने आरोपी युवक के घरवालों से बात की तो वे एक-दूसरे की शादी कराने के लिए तैयार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी के घरवाले काफी दिनों तक शादी कराने की बात कहकर छात्रा के परिजनों को बहलाते रहे। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने यह बात गांव के पंचायत तक पहुंचाई। इसके बाद पंचायत ने फैसला किया कि मामले की सुनवाई गांव वालों के ही सामने की जाएगी। वहीं, 16 जून को हुई पंचायत में आरोपी के घरवाले शादी कराने की बात से पीछे हट गए।

पीड़ित छात्रा को न्‍याय नहीं मिलने के कारण सोमवार को उसके घरवालों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 506, 504 और पास्‍को अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक घर से फरार है और पुलिस उसे खोजने में जुटी है।

Related

news 6530872848862929806

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item