ठेकेदारी में चल रहा है माफिया डाॅन मुन्ना बजरंगी का सिक्का !

जौनपुर। सुल्तानपुर जेल में बंद माफिया डान प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी का सिक्का मौजूदा समय में जौनपुर में ठेकेदारी में खूब चल रहा है। पीडब्लूडी आरईएस जिला पंचायत सिचाई विभाग समेत सभी कार्यदायी संस्थाओं में बजरंगी के आदमी अपना कब्जा जमा लिया है। उधर  आम ठेकेदार डर के कारण अपने घर बैठ गये है।
अपराध जगत में अपना सिक्का चलाने के बाद अब मुन्ना बजरंगी जेल के भीतर से ही अपना नेटवर्क संचालित कर रहा है। जिले में हर विभाग से निकलने वाले टेंडर को पहले बजरंगी के आदमी खरीदने के साथ अन्य ठेकेदारो से उस काम का टेंडर न खरीदने की हिदायत देता है। यदि किसी ने टेंडर खरीदने की हिम्मत जुटाया तो जेल से मुन्ना का फोन टेंडर खरीदने वाले ठेकेदार के पास आ जाता है। फोन आते ही वह टेंडर न डालने की कसम खा लेता है। जिसके कारण वह काम केवल मुन्ना के आदमी को मिल जाता है। मुन्ना खासकर अपने क्षेत्र मडि़याहूं ,बरसठी, रामपुर और रामनगर ब्लाक में होने वाले कार्यो पर निगाह रखता है।
सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार बजरंगी ठेकेदारी के बल पर मडि़याहूं विधान सभा में अपनी राजनीतिक जमीन तैयार कर रहा है। सूत्र ने बताया कि मुन्ना के आदमी जिस सड़क नाली बनवाने का टेंडर लेता है उसमें वह अधिकारियों को कमीशन के नाम पर एक पैसा न देकर निमार्ण कार्य में गुणवक्ता पर ध्यान देता है। वह ठेकेदार उस इलाके की जनता को बतता है कि यह सड़क बजरंगी ने ही पास कराकर बनवाया है। हलांकि जनता ठेकेदार के बातो पर कितना विश्वास करती है यह तो आने वाला समय ही बतायेगा। लेकिन मौजूदा समय में मुन्ना के करीबी ठेकेदार मालामाल हो रहे है उधर पुराने ठेकेदार बेरोजगार होते जा रहे है।

Related

news 8607438240110923032

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item