खाकी-खादी की सिरपरस्‍ती में नाबालिगों से दबंग करता रहा रेप, मुश्किल से हुआ केस दर्ज

 गोरखपुर। गुलरिहा इलाके के एक गांव में साल भर के भीतर एक दबंग युवक द्वारा गांव की एक मासूम सहित चार नाबालिगों को अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। तीन मामलों में तो स्थानीय खाकी और खादी ने मामले को मैनेज करा दिया, लेकिन इस चौथे केस में दबंग युवक और उसके पक्षकारों की एक न चली। रेप की शिकार 13 वर्षीया नाबालिग के परिजनों के मुखर होने पर उक्त मामले में रविवार को गुलरिहा पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा।
गुलरिहा इलाके के एक गांव की दलित परिवार की 13 वर्षीया किशोरी 22 अगस्त सुबह गांव की ही एक महिला संध्या के घर किसी काम से गई थी। महिला उस वक्त अपने घर में बाहर से कुंडी बंदकर किसी काम से गांव के ही एक दूसरी महिला के घर गई थी। करीब 11 बजे के आसपास नाबालिग जब महिला संध्या के घर पहुंची तो बाहर से कुंडी बंद देखकर वह आसपास आवाज देने लगी।
नाबालिग का आरोप ही कि इस दौरान गांव का ही दबंग युवक मनोज कुमार गुप्ता अपने भाई कन्हैया गुप्ता के साथ वहां पहुंच गया। मनोज उसका मुंह बंद कर महिला संध्या के घर में उठा ले गया जबकि उसके भाई ने बाहर से कुंडी बंद कर दी और बाहर खड़ा रहा। मनोज ने जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग के साथ रेप किया। इसी बीच संध्या अपने घर पहुंची तो घर के बाहर खड़ा कन्हैया भाग गया।
महिला संध्या के मुताबिक, जब उसने बाहर से दरवाजे कि कुंडी खोली तो मनोज उठ खड़ा हुआ और उसके साथ नाबालिग को गालियां देता हुआ और धक्का देकर मौके से फरार हो गया। उक्त लोगों ने घटना की सूचना गुलरिहा पुलिस को दी, लेकिन पुलिस मामले को मैनेज करने में जुट गई। पिछले केसों की तरीके से इस केस में भी स्थानीय एक सपा नेता मामले को मैनेज कराने में जुट गए।

Related

news 8035469631431808961

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item