रजमलपुर पोलिंग स्टेशन पर जमकर हुआ बवाल ,मत पेटिका में डाला गया पानी , डीएम एसपी मौके पर पहुंचकर मतदान प्रक्रिया को रोका, आरोपियो की तलास में पड़ रही दबिस

जौनपुर। दूसरे चरण के पंचायत चुनाव का मतदान सूबह से ही शांतिपूर्ण माहौल में चल रहा था लेकिन वोटिगं समाप्त होने के दो घंट पूर्व मडि़याहूं विकास खण्ड के रजमलपुर पोलिंग पर फर्जी मतदान को लेकर जमकर बवाल हो गया। ग्रामीणो ने बुथ पर जमकर तोड़फोड़ करने के बाद बैलेट बाक्श में पानी डाल दिया। सूचना मिलते ही डीएम एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद वोटिगं प्रक्रिया को रोक दिया। आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह दबिस देना शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तार नही हो सका है। उधर इस वारदात एक दरोगा सहित दो लोगो के घायल होने की खबर है।
जौनपुर जिले में पांच ब्लाको के 20 जिला पंचायत सदस्य और 501 बीडीसी पद के लिए वोट डालने का काम आज सूबह से शुरू हुआ। शुरूआती दौर से सभी बुथो पर शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव सम्पन्न हो रहा था। स्थानीय नागरिक गुरूदीन यादव ने बताया कि करीब तीन बजे मडि़याहूं विकास खण्ड के रजमलपुर पोलिंग स्टेशन पर बोगस वोटिंग करने के लेकर दो पक्षो में जमकर विवाद हो गया। विवाद को रोकने के लिए वहां पर तैनात दारोगा को बल प्रयोग करना पड़ा जिसके कारण एक प्रत्यासी के ऐजेन्ट को चोट आ गयी। इस बात की जानकारी जब स्थानीय नागरिको को हुआ तो आक्रोशित जनता लाठी डण्डा लेकर बुथ पर पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ करने के बाद दो बैलेट बाक्श में पानी डाल दिया।
सूचना मिलते ही डीएम भानुचंद्र गोस्वामी और एसपी राजूबाबू सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। डीएम ने जांच पड़ताल के बाद पानी डाले जाने वाले बाक्श को अपने कब्जे में लेकर मतदान प्रक्रिया को रोक दिया है। हलांकि अभी इस मामले पर जिला निर्वाचन अधिकारी का कोई पक्ष नही आ सका है।

Related

news 1689435437215401812

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item